​छात्र संघ चुनाव सकुशल सम्पन्न, डीएम-एसपी रहे गतिशील

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। शहर के सतीश चन्द कालेज, टीडी कालेज व कुंवर सिंह डिग्री कालेज में छात्रसंघ चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क रहा. जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम व पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार दल बल के साथ लगातार गतिशील रहे. तीनों कालेजों पर दिन भर भ्रमण कर स्थिति का जायजा लेते रहे. इस दौरान जहां कहीं भी छात्रों का झुण्ड दिखा, उसे तितर-बितर करने का काम पुलिस करती रही.  नतीजा कि छात्रसंघ चुनाव सकुशल सम्पन्न हो गया. डीएम-एसपी ने पुलिस के जवानों को स्पष्ट निर्देश दे रखा था कि उपद्रवी तत्वों पर निरोधात्मक कार्रवाई में थोड़ी भी ढ़िलाही न बरती जाए.

शुक्रवार को जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक टीडी कालेज पर गये. वहां चारों तरफ भ्रमण कर हो रहे मतदान को देखा. कालेज प्रशासन के साथ वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवानों को जरूरी निर्देश दिए. कहा कि छात्रों द्वारा कोई समस्या पैदा नही की जाएगी. लेकिन अराजकों पर नजर रखने की जरूरत है. कहीं भी कोई उपद्रवी तत्व दिखे तो उससे सख्ती से निपटा जाए. वहां से सतीश चन्द कालेज व कुंवर सिंह डिग्री कालेज पर जाकर हो रहे मतदान का जायजा लिया. जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने टीडी कालेज चैराहे पर भीड़ को खदेड़ते हुए वहां कुछ देर के लिए कैम्प भी किया. निर्धारित दायरे में दिखने वाले छात्रों को खदेड़ते भी रहे. इसका नतीजा सकारात्मक रहा और चुनाव पूरी तरह सकुशल सम्पन्न हो गया.

रसड़ा में उपद्रव की सूचना पर तत्काल पहुंचे डीएम-एसपी

रसड़ा। मथुरा डिग्री काॅलेज रसड़ा पर छात्रसंघ चुनाव स्थगित किये जाने को लेकर कुछ उपद्रवी तत्वों ने सड़क जाम व उपद्रव करने की कोशिश की. स्थानीय पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए सबको खदेड़ दिया. इसकी सूचना मिलते ही जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम व पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार तत्काल मौके पर पहुंच गये. जिलाधिकारी ने सीओ रसड़ा को स्पष्ट निर्देश दिया कि वीडियोग्राफी के माध्यम से उपद्रव का प्रयास करने वाले उपद्रवियों को चिन्हित कर तत्काल मुकदमा दर्ज कराएं. साथ ही शीघ्र उनकी गिरफ्तारी कर उन पर सख्त कार्रवाई करें. विद्यालय स्टाॅफ व स्थानीय लोगों ने बताया कि उपद्रव करने वाले छात्र नही थे, बल्कि बाहरी लोग थे. जिलाधिकारी ने ऐसे लोगों से सख्ती से निपटने का निर्देश दिया. उन्होंने महाविद्यालय की प्राचार्या डाॅ उर्मिला सिंह को भी छात्रसंघ चुनाव से जुड़े दिशा निर्देश दिये. समस्त विद्यालय स्टाॅफ के साथ बैठक भी की.