​दवा काउंटर से ले लें, कहने पर नाराज शिक्षक ने फार्मासिस्ट को पीटा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)।  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पर तैनात फार्मासिस्ट निर्भय नारायण शुक्ल के साथ ड्यूटी के दौरान गाली गलौज व मारपीट करने से आक्रोशित स्वास्थ्य कर्मचारी शुक्रवार को अस्पताल के गेट पर धरना पर बैठ गए.

 

मारपीट व गालीगलौज से सदमे में पहुँचा फार्मासिस्ट धरना स्थल पर फूट फूट कर रो रहा था और कह रहा था कि इतने दिनों से इस अस्पताल पर सेवा करने के बदले हमें यही मिला कि इस इलाके का एक शिक्षक बिना मेरी किसी गलती के अपनी हेकड़ी और दबंगई दिखाने के लिए मुझे मारा और गाली दिया. पीड़ित कार्रवाई होने तक धरना स्थल पर बैठ रहने की बात कह रहा था. डेढ़ घंटे बाद पहुंचे बैरिया एसएचओ अतुल कुमार ने फार्मासिस्ट को समझा बुझाकर, कार्रवाई का आश्वासन देकर तहरीर लिए और धरना समाप्त करवाए.

फार्मासिस्ट निर्भय नारायण शुक्ल ने तहरीर में लिखा है कि शुक्रवार को वार्ड में एक मरीज को पानी चढ़ा रहा था. इसी बीच दलन छपरा इण्टरमीडिएट कॉलेज के शिक्षक सुदामा सिंह वार्ड में अपने भाई के साथ आकर कहे कि भाई के लिए दवा दो. इस पर मैंने उनसे कहा कि दवा वितरण काउंटर से दवा ले लीजिए. इसी बात पर दोनों भाई गाली देने लगे, सुदामा सिंह ने अपना जूता खोलकर मेरे ऊपर चला दिये.

इस बाबत शिक्षक सुदामा सिंह का कहना है कि मेरे बड़े भाई सत्यनारायण सिंह फार्मासिस्ट से दवा मांग रहे थे. तो फार्मासिस्ट अपशब्द बोल रहा था तो मैंने इसका विरोध किया कि बुजुर्ग आदमी से तुम ऐसा क्यों कहा रहे हो. फार्मासिस्ट ने मुझे भी अपशब्द कहा. फार्मासिस्ट हमलोगों पर झूठा आरोप लगा रहा है. मैं भी फार्मासिस्ट के खिलाफ बैरिया थाने में एक तहरीर दे रहा हूँ. कोतवाल अतुल कुमार राय ने कहा कि फार्मासिस्ट से मारपीट करने व सरकारी कार्य मे बाधा डालने का आरोपी के खिलाफ आईपीसी 323 / 353 / 506  के तहत रिपोर्ट दर्ज किया गया है.