रसड़ा में बालिका संग दुष्कर्म, रेवती में छेड़खानी, बिल्थरारोड में किशोरी को अगवा करने की कोशिश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। रसड़ा कोतवाली के एक गांव में बकरी चरा रहे तीन बालकों ने आठ साल की बच्ची संग अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. जबकि रेवती शौच के लिए खेत में किशोरी के साथ छेड़खानी की सूचना है. उधर, बिल्थरारोड में एक किशोरी के अपहरण की कोशिश की गई. तीनों ही मामलों में स्थानीय पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है.

रसड़ा प्रतिनिधि के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार की दोपहर तीन बालकों ने मिलकर एक मासूम बालिका के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक मासूम बालिका तथा तीन बालक खेत में बकरी चरा रहे थे. चारों आपस में खेल रहे थे. खेल खेल में ही तीनों बालकों ने मासूम बालिका के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म  कर दिया. वारदात के बाद घर पहुंची आठ वर्षीय बालिका ने आप बीती परिजनों को बतायी. आठ एवम नौ वर्ष के तीनों बालक भी बालिका के गांव में पडोसी ही है. सभी राजभर परिवार से हैं. इस बात को लेकर आपस में  वाद विवाद बढ़ने लगा. परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

रेवती प्रतिनिधि के अनुसार नगर में हुई छेड़खानी की घटना की तहरीर मिलते ही पुलिस ने आरोपी युवक को  गिरफ्तार कर चालान  कर दिया. पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर के मुताबिक  शनिवार की सुबह उनकी  14 वर्षीय बेटी खुले में शौच करने गई थी. इसी बीच नगर के ही एक लड़के ने वहां पहुंचकर उसके साथ छेड़खानी प्रारंभ कर दिया. किशोरी के चिल्लाने पर वह उसे उठाकर ले जाने लगा. चीख पुकार सुनकर परिवार के लोग उधर दौड़ पड़े.

थानाध्यक्ष कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि आरोपी युवक जितेन्द्र तुरहा पुत्र जयराम तुरहा निवासी रेवती को छेड़खानी करते समय किशोरी द्वारा शोर मचाए जाने पर पीड़िता के परिजनों द्वारा पकड़ लिया गया, लेकिन जितेन्द्र उनकी पकड़ छुड़ा कर भाग गया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जितेंद्र को स्थानीय बस स्टैंड से गिरफ्तार कर धारा 354 (बी) आईपीसी, 7/8 पास्को एक्ट एवं 3 (1) (10) एससी/एसटी एक्ट के तहत चालान कर दिया.

बिल्थरारोड प्रतिनिधि के मुताबिक उभांव थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात्रि लगभग 8 :30 बजे एक 14 वर्षीय किशोरी को दो मनबढ़ युवकों ने अगवा करने का प्रयास किया, किन्तु लोगों की नजर पड़ते ही मौके से एक फरार हो गया, जबकि दूसरे को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की शाम को उभांव थाना क्षेत्र एक गांव चौदह वर्ष की लड़की शौच करने गांव के बाहर गई थी. इसी बीच क्षेत्र के बनकरा सैयद बूखारा गांव निवासी सुधांशु सिंह उर्फ रानू सिंह पुत्र बलवंत सिंह और गोलू गुप्ता पुत्र राजनाथ गुप्ता दुष्कर्म करने की नीयत से उठाकर एकांत में ले जाने लगे. लड़की ने तुरंत शोर मचाया, जिसकी आवाज सुनकर गांव के लोग आ गए और सुधांशु सिंह को पकड़ लिया, जबकि दूसरा युवक गोलू अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. ग्रामीणों ने युवक की जमकर धुनाई करने के बाद कमरे में बंद कर यूपी की डायल 100 नंबर को सूचित कर दिया. सूचना मिलते ही डायल 100  ( पीआरवी 3061 ) और उभांव पुलिस मौके पर पहुंच कर युवक को अपने हिरासत में लेकर थाने लेकर चली गयी.