बाइकर्स की शामतः भैंस से टकराए डॉक्टर व बोलेरो की चपेट में आए युवक की हालत चिंताजनक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी/बिल्थरारोड (बलिया)। हल्दी थाना क्षेत्र के गहलौत बस्ती के पास भैंस से टकराकर बाइक सवार डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए, उधर बिल्थरारोड-नगरा मुख्य मार्ग पर सोमवार की सुबह तेज रफ्तार बोलेरो के धक्के से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

हल्दी प्रतिनिधि के मुताबिक थाना क्षेत्र के गहलौत बस्ती (बादिलपुर) के समीप सोमवार की शाम मोटरसाइकिल सवार भैंस से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों ने नजदीक के प्राइवेट चिकित्सक के यहां इलाज के लिए पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घायल चिकित्सक को जिला अस्पताल भिजवाया.

रेवती थाना क्षेत्र के सियरहियाँ (सुरेमनपुर) निवासी डॉ. आत्मानंद वर्मा (45 वर्ष) सोमवार की शाम निजी काम से जिला मुख्यालय की तरफ जा रहे थे. अभी वे बादिलपुर के गहलौत बस्ती के समीप ही पहुंचे थे कि सड़क पर अचानक भैंस आ गई. जिससे वह टकराकर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने उन्हें नजदीक के प्राइवेट चिकित्सक के यहां पहुचाया.

सूचना पाकर हल्दी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. गंभीर रूप से घायल आत्मा नन्द कुछ बताने के स्थिति में नहीं थे. पुलिस ने उनके कागजाज के आधार पर परिजनों को सूचना दी और घायल डॉक्टर को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल भिजवाया. उपनिरीक्षक अवधेश कुमार ने बताया कि घायल चिकित्सक बैरिया थाना क्षेत्र के रानीगंज में प्रैक्टिस करते हैं.

बिल्थरारोड प्रतिनिधि के मुताबिक उभांव थाना के तिरनईखिजिरपुर गांव के समीप बिल्थरारोड-नगरा मुख्य मार्ग पर सोमवार की सुबह तेज रफ्तार बोलेरो के धक्के से बाइक सवार शुभम कुमार उपाध्याय (25) निवासी खनवर थाना नगरा निवासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो का एक पहिया भी निकल गया और बाइक के परखचे उड़ गए. बाइक सवार शुभम के दोनों पैर व एक हाथ टूट गया है. उसे खून से लथपथ हालत में तत्काल उपचार हेतु सीयर सीएचसी पर भर्ती कराया गया. वहां से गंभीर हालत में चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है. शुभम बहराइच में अपने पिता हरेंद्र उपाध्याय के साथ रहता है. वह शुक्रवार की रात में ही अपने गांव लौटा था और आगामी पांच अगस्त को होने वाले अखंड रामायण पाठ की तैयारी के लिए बाजार करने बिल्थरारोड आ रहा था. इस बीच भागलपुर देवरिया से नगरा की तरफ जा रही बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दिया. उभांव थाना पुलिस व ग्रामीणों की मदद से तत्काल उसे सीयर सीएचसी भर्ती कराया गया.