गायघाट में अगल बगल के दो घरों से लाखों का सामान चोरी

रेवती (बलिया)। थाना क्षेत्र के गायघाट गांव में बीती रात चोरों ने अगल-बगल के दो घरों की खिड़कियां चांड़ कर करीब पांच लाख से अधिक का माल पार कर दिया. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

प्राप्त विवरण के अनुसार गायघाट निवासी फनिन्द्र नाथ सिंह के परिजन करीब 11:30 बजे रात को खाना खाने के पश्चात सो गए. रात के किसी पहर में चोरों ने घर के पीछे चारदीवारी को लांघ कर एक कमरे की खिड़की को सांभल आदि से चांड़कर ग्रिल को ऊपर उठा दिया तथा अंदर प्रवेश कर तीन कमरों में रखे दो बड़े ट्रंक, दो अलमारियां, तीन बक्से, दीवान तथा पांच अटैचियों का लाक तोड़कर एक सोने की चेन, चार अंगूठियां, कान के झुमके, एक जोड़ी पायल तथा कीमती साड़ियां उठा ले गए. अन्य सामान वहीं कमरे में तितर- बितर पड़े हुए थे. फणिन्द्र नाथ सिंह ने बताया कि वे बलिया शहर में थे. घर पर केवल माता जी एवं बहनें थी. करीब ढाई लाख रुपये के गहने चोरी गए हैं. जिसमें कि उनकी ब्याहता बहनों के भी गहने थे.

उधर, गायघाट के ही रामजन्म पाण्डेय के घर के पिछवाड़े स्थित कमरे का लोहे की रॉड वाली खिड़की को चांड़कर दो बड़े ट्रंक, चार ब्रीफकेस को तोड़कर उसमें रखा सोने के झुमके, एक जोड़ी कंगन, एक हार, 2 जोड़ी पायल, 15 हजार नगदी सहित करीब 50 कीमती साड़ियां चोर निकाल ले गए. वहीं बाकी समान कमरे में बिखेर दिया. रामजन पाण्डेय ने बताया कि उनके पिता बालेश्वर नाथ पाण्डेय की तबीयत खराब होने पर सीएचसी रेवती से इलाज करा कर वे लोग करीब 11:30 बजे घर लौटे तथा आंगन में सो गए. उनकी बेटी प्रीती की शादी इसी वर्ष 14 मई को पचरुखिया हुई थी. उसका सारा सामान यहीं था. जिसे चोर चुरा ले गए. दोनों परिवारों के लोगों को घटना की जानकारी सुबह हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.