आकाशीय बिजली की चपेट में आऩे से महिला समेत दो की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती/बलिया। गुरुवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के बहादुरपुर दतहां ग्राम निवासी भैंस चराने गए एक 24 वर्षीय युवक की मृत्यु आकाशीय बिजली की जद में आने से हो गई. उधर, पकड़ी थानांतर्गत जिमीचक में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार जीतेंद्र यादव ((24) पुत्र बहादुर यादव गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे भैंस चराने के लिए गोबरही ढाला से उत्तर दीयर में गया था. इसी बीच दिन में करीब 2 बजे  आकाशीय बिजली गिरी, जिसकी चपेट में आने से जितेंद्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जितेन्द्र के साथ  भैंस चरा रहे अन्य चरवाहों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. परिजन रोते-बिलखते घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े तथा शव को लोगों की सहायता से घर ले आए.

घटना की सूचना मिलते ही 100 नं. की पुलिस तथा कुछ समय बाद पहुंची रेवती पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई हेतु शव को अपने कब्जे में ले लिया. जितेन्द्र अविवाहित था. उसका शव घर पहुंचते ही उसकी मां मिर्जा देवी दहाड़े मार कर रोने लगी. विवाहित बहन सविता एवं अविवाहित बहनें  गुड़िया तथा पूनम बार-बार अपने भाई के शव से लिपट जा रही थी. वहां उपस्थित लोगों की आंखे नम थी.

उधर, पकड़ी थानांतर्गत जिमीचक में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई. गुरुवार की शाम एकमी देवी (46) पत्नी जयमंगल चौहान खेत में धान की रोपाई कर रही थीं. इस दौरान आकाशीय बिजली गिरने से वह उसकी चपेट में आ गईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मृतका के परिजनों सहित गांव में शोक व्याप्त हो गया.