सर्राफा दुकान के ताले चटका चोर आलमारी उठा ले गए, खिड़की उखाड़ घर खंगाल दिया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बिल्थरारोड नगर में सर्राफा दुकान के ताले चटका चोर आलमारी उठा ले गए, उधर, बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के गाजियापुर में खिड़की उखाड़कर नगदी व गहनों पर हाथ साफ कर दिया.

बिल्थरारोड प्रतिनिधि के अनुसार नगर क्षेत्र अंतर्गत पोस्ट आफिस रोड स्थित विजय ज्वेलर्स दुकान के शटर में लगे दो तालों को तोड़ दुकान में रखी आलमारी गुरुवार की रात चोर उठा ले गए. उसे तोड़कर उसमें रखा चालीस हजार मूल्य सोने-चांदी के गहना सहित तीन हजार नकदी समेट लिए. आधी रात को दुकान से आवाज आने की सूचना दुकान मालिक को किसी से मिलते ही दुकान पर पहुंच डायल 100 पुलिस को सूचित किए. पुलिस के पहुंचने से पहले चोर अपना काम कर निकल गए. टूटी अलमारी अगले दिन सुबह टूटी हालत में खेत में बरामद हुई. मुख्यमार्ग से चंद कदमों की दूरी पर पोस्ट आफिस रोड पर डाकखाना के सामने विजय कुमार निवासी फरसाटार थाना उभांव की लगभग डेढ़ वर्ष से सराफा की दुकान है. नित्य की तरह शाम छह बजे वह दुकान में ताला लगा कर गांव चले गए. आधी रात के समय किसी ने दुकान से आवाज आने की सूचना मिलने पर अवाक हो पहुंचते ही सारा माजरा समझ में आ गया. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी.

इसी क्रम में बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के गाजियापुर में गुरुवार की रात में चोरों ने अवधेश यादव के मकान का खिड़की उखाड़कर नकदी व गहनों पर हाथ साफ कर दिया. टूटी दो अटैचियां व बक्सा आदि कटहल नाला किनारे खेतों में मिला. परिवार के मुखिया विदेश में नौकरी करते हैं. घर पर उनकी पत्नी व बच्चे थे. वह रात को खाना खाने के बाद गर्मी के कारण छत पर सो गए. इसी बीच चोर खिड़की उखाड़ कर कमरे में घुस गए. इसके बाद अटैच व बक्सा को लेकर नाला के किनारे पहुंच गए. वहां तोड़कर उसमें रखा एक सोने की चेन, चार अंगूठियां, मंगलसूत्र, बीस हजार नकद व अन्य कीमती सामान चुरा लिए. परिवार वालों को इसकी जानकारी अगले दिन सुबह हुई. सूचना पाकर डॉग स्क्यायड व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई.