सड़क हादसों में दो की मौत, 11 घायल

सिकंदरपुर (बलिया)। क्षेत्र के जनुवन चट्टी पर टेंपो और रोडवेज बस की आमने-सामने की टक्कर में टेंपो चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि चार टेंपो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. उधर, पचखोरा चट्टी पर बोलेरो-ट्रक की भिड़ंत में एक बुजुर्ग की जान चली गई. जबकि रसड़ा– बलिया मार्ग स्थित अमहर चट्टी पर तेज रफ्तार ट्रक एक घर में जा भिड़ा. जिसमे ड्राइवर समेत तीन लोग घायल हो गये.  उधर कटघरा थाना मधुबन के पास दुर्घटना में बासपार बहोरवा निवासी पिता-पुत्र जख्मी हो गए.

हरदिया जमीन निवासी फुलेश्वर (60), मुन्नी देवी (40), दीपक (16), कृष्णा (14 ) पूरे परिवार के साथ गांव से ही टेंपो रिजर्व कर बलिया इलाज के लिए जा रहे थे. इसी दौरान बलिया की तरफ से तेज गति से आ रही रोडवेज बस से जनुवान में आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि टेंपो चालक धनंजय वर्मा (30) निवासी बाछापार का शरीर बुरी तरह पीस गया. वहीं फुलेश्वर, दीपक, कृष्णा और मुन्नी देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं.  आसपास के लोग तत्काल मौके पर इकट्ठा हो घायलों को इलाज हेतु सीएचसी भिजवाए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने चारों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

इसी क्रम में उभांव थाना क्षेत्र के बासपार बहोरवा निवासी मोती माली (65) दवा के लिए पुत्र दिलीप कुमार (32) के साथ बाइक से गुरुवार को मऊ जा रहे थे. इसी बीच कटघरा थाना मधुबन के पास दुर्घटना में घायल हो गए. इससे उनके परिजनों में कोहराम मच गया. गंभीर रूप से घायल दोनों को कटघरा स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने दिलीप की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

उधर, बलिया-सिकंदरपुर मार्ग पर थाना क्षेत्र के पचखोरा चट्टी के समीप गुरुवार की रात को बोलेरो-ट्रक के आमने-सामने की भिड़ंत में बोलेरो सवार कौशल किशोर मिश्र (70) निवासी परिखरा की मौत हो गई. वहीं चालक सहित एक पांच वर्षीय बच्चा गंभीर रूप घायल हो गए. दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने ट्रक व बोलेरो को कब्जे में ले लिया. मृतक कौशल किशोर मिश्र बिहार के सीवान जिले के मैरवा अपने रिश्तेदारी में गए हुए थे. वहां से वह वापस लौटते समय बलिया की तरफ से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई.

 

बलिया लाइव लेटेस्ट अपडेट

बनारस लाइव लेटेस्ट अपडेट

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.