बाइक सवारों की शामत, गंभीर हालत में तीन पहुंचे जिला अस्पताल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। बलिया-सिकंदरपुर मार्ग पर सुखपुरा कस्बे में मंलवार की रात सड़क पार करते समय वाहन के धक्के से रामप्रवेश यादव (40) व श्रीकांत (65) निवासी सुलतानपुर गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. इसी क्रम में मनियर मार्ग पर बसारीकपुर चट्टी के समीप मंगलवार को देर शाम बाइक की आमने-सामने से भिड़ गई, जिसमें मन्नन जी गिरी (17) गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज हेतु उसे भी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि रामप्रवेश व श्रीकांत किसी काम से सुखपुरा कस्बा में गए थे. घर लौटते समय सड़क पार कर रहे थे. इसी बीच तेज गति से वाहन ने टक्कर मार दिया. इससे दोनों लोग सड़क पर गिर कर बेहोश गए. वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया. टक्कर की आवाज सुन आस पास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंच गए. दोनों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया.
उधर, गोसाई पुर गांव निवासी मन्नन जी सामान खरीदने बाइक से देर शाम बसारीकपुर चट्टी पर आया था. वापसी में वह कुछ दूर गया कि सामने से आ रही एक अन्य तेज रफ्तार बाइक ने उसे धक्का मार दिया, जिससे सड़क पर गिर कर वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिवार वाले इलाज हेतु मन्नन को तत्काल स्थानीय सीएचसी पहुंचाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.