रामपुर उदयभान में वकील के घर चोरी, तो बैरिया में अधिवक्ता भवन ही खंगाल दिए

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया/बैरिया। सदर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर उदयभान में गुरुवार की रात को चोरों ने किराए के मकान में रह रहे अधिवक्ता संजय कुमार शुक्ल के कमरे से 32 हजार नकदी समेत गहने चुरा लिए. इससे क्षेत्र के लोग अवाक हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. उधर, बैरिया तहसील में गुरुवार की रात अधिवक्ता भवन के मख्य द्वार का ताला व चैनल गेट काटकर चोरों ने तीन पंखे, दो कुर्सियां व एक घड़ी चुरा लिया.

बताया जाता है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर उदयभान में मनीष सिंह के मकान में अधिवक्ता संजय कुमार शुक्ल रहते हैं. रात को वह परिवार के साथ कमरे के बाहर सो रहे थे. इसी बीच खिड़की का ग्रिल उखाड़ कर चोर कमरे में घुस गए. इसके बाद अलमारी व बक्सा तोड़कर उसमें रखा सोने का टप्स, मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, सोनी की तीन सिकड़ियां, एक पाजेब, एक लैपटाप व बैंक चेक बुक सहित 32 हजार रुपये नकद चुरा ले गए.

परिवार वालों को इसकी जानकारी अगले दिन सुबह हुई. कुछ लोगों में खेत में पड़े बैग व अटैची की जानकारी दी. चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए जल्द खुलासा का आश्वासन दिया. फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ व डाक स्क्वायड की टीम ने सुराग तलाशने का प्रयास किया.

इसी क्रम में बैरिया तहसील में गुरुवार की रात अधिवक्ता भवन के मख्य द्वार का ताला व चैनल गेट काटकर चोरों ने तीन पंखे, दो कुर्सियां व एक घड़ी चुरा लिया. इससे अधिवक्ताओं में आक्रोश व्याप्त है.  कोतवाल ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए जल्द खुलासा का आश्वासन दिया. तहसील बार के अध्यक्ष गौरी शंकर पांडेय ने इस संबंध में तहरीर पुलिस को दे दी है. साथ ही अधिवक्ताओं ने चेतावनी दी कि घटना का तत्काल खुलासा नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा.