हरफनमौला चन्दन कुमार ने मैन आफ द मैच व सिरीज दोनों पर कब्जा जमाया

रसड़ा (बलिया)। क्षेत्र  के अमहर चट्टी पर स्टार क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में आयोजित स्टार कप के फाइनल मैच में नागपुर ने मन्दा को 18 रनों से हरा कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया.
टूर्नामेन्ट में हरफनमौला प्रदर्शन करने पर  नागपुर के चन्दन कुमार को मैन आफ दी सीरीज एवं मैन आफ दी मैच से नवाजा गया. मन्दा के कप्तान सीपू ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. नागपुर की टीम ने निर्धारित 14 ओवरो में सभी विकेट खोकर 164 रन बना सकी. जबाब में खेलने उतरी मन्दा की टीम 147 रनों पर ही सिमट गयी. नागपुर के चन्दन कुमार ने 63 रन एवं तीन विकेट झटकने पर मैन आफ दी मैच के साथ ही मैन आफ दी सीरीज का खिताब अपने नाम किया.
बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी विजेन्द्र कुमार ने विजेता कप्तान सन्देश कुमार एवं उपविजेता को शील्ड देते हुये कहा कि युवाओं को शिक्षा के साथ साथ खेल में निपुण होना अति आवश्यक है. खेल से सामाजिक सदभाव एवं समरसता कायम रहती है. स्कोरर रुस्तम उद्घोषक राजू एवं अम्पायर सबलू तथा आशुतोष रहे. अखिलेश उमेश अविनाश जितेन्द्र निपू आदि का सहयोग सराहनीय रहा. आयोजक अरविन्द एवं बबलू ने खेल प्रतियोगिता सफल होने में क्षेत्र वासियो तथा खिलाड़ियो का  अभार जताया.

बलिया लाइव लेटेस्ट अपडेट

बनारस लाइव लेटेस्ट अपडेट

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.