अधिसिझुआ दियारे में गोली मार कर दो लोगों की हत्या

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। मंगलवार को रेवती थानान्तर्गत अधिसिझुआ दियारा स्थित लालता बाबा की कुटिया के पास कुएं मे डाले गए दो शव मिले हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि पहली लाश लगभग 50 वर्षीय अधेड़ की है, जबकि दूसरी लाश करीब 30 वर्षीय युवक की है. दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है. 

मंगलवार को सुबह में अधिसिझुआ गांव के चरवाहे जब अपने पशुओं को चराने दियारे में गये तो ललता बाबा के कुटिया के पास के कुएं के जगत पर खून के धब्बे देखे. कुए से तेज दुर्गन्ध आ रही थी. कुएं में खर व मिट्टी डाला गया था. चरवाहों के शोर शराबा पर वहां काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. 100 नम्बर को सूचना दी गयी तो 100 नम्बर पुलिस के साथ ही रेवती कोतवाल मनोज कुमार सिंह, बैरिया कोतवाल दीप कुमार, एसआई अवधेश कुमार यादव आदि पुलिस कर्मी मौके पर पहुच गये. लोगो की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया तो करीब 50 वर्ष का शरीर से तंदुरुस्त व्यक्ति हाफ बनियान व चढ्ढी पहने था. उसका जीन्स पैंट कुएं में फेंका मिला. गले मे रुद्राक्ष का माला, चांदी का एक अंगूठी, एक लोहे का अंगूठी पहने था. उसके कनपटी पर एक व सीने पर एक गोली मारी गयी थी.

शवों की पहचान नहीं हो पायी. अभी पुलिस वहा कागजी खानापूर्ति ही कर रही थी कि ग्रामीणों ने कूएं से और तेज दुर्गन्ध निकलने की बात बतायी. तसल्ली के लिये पुलिस ने कुएं में एक बार फिर से कांटा रस्सा डलवाया तो फंस कर दूसरी लाश भी सामने आ गयी. इस युवक के भी सिर और सीने पर गोली मारी गयी थी. पुलिस द्वारा अगल बगल चेक किये जाने पर ललता बाबा के कुटिया से पूरब पांच पत्तल जूठा, एक गोल्ड फ्लैक का सिगरेट का पैकेट मिला. साथ ही पिस्टल का पांच खोखे भी पुलिस को मिले है.

मौके पर पहुचे क्षेत्राधिकारी त्रयम्बक नाथ दुबे ने मामले का निरीक्षण किया. पंचनामा बनाकर पुलिस शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज कर जांच में जुट गई है. बैरिया विधान सभा क्षेत्र मे एकाएक बढे बैक से ग्राहको के पैसे उडाने, लूट, छिनौती, राहजनी व हत्या जैसे अपराधों से लोग सुरक्षा को लेकर बहुत भयभीत हो गये हैं.

इसे भी पढ़ें – अधिसिझुआ दियारे में मिले लवारिस शवों की हुई शिनाख्‍त, दोनों हैं छपरा के कुख्‍यात