मतगणना स्थल पर मोबाइल, ना बाबा ना

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। 11 मार्च को जनपद में होने वाले विधानसभा चुनाव के मतगणना के दृष्टिगत पुलिस अधिकारियों/ कर्मचारियों को ब्रीफ करते पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र दूबे के द्वारा दिशा निर्देश दिया गया कि मतगणना स्थल पर बिल्कुल सर्तक रहकर अपनी ड्यूटी निभाएंगे. किसी भी अधिकारियों/ कर्मचारियों द्वारा लापरवाही व शिथिलता न बरती जाय.

मतगणना स्थल के आस-पास संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखें व उन्हें चिन्हित कर मतगणना स्थल से दूर भगा दें. मतगणना स्थल के दो सौ मीटर में कोई भी व्यक्ति नहीं रहेगा. सभी प्वाइटं प्रभारी के पास वीडियो कैमरा, लाउडस्पीकर इत्यादि उपकरण अवश्य होने चाहिए.
मतगणना स्थल के अन्दर कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की वस्तु किसी भी दशा में अन्दर नहीं ले जा सकता. जरूरत पड़ने पर आवश्यक बल का प्रयोग कर किसी भी अराजक तत्व से सख्ती से निपटा जाए.

सभी लोगों की वीडियोग्राफी अवश्य करा लिया जाय. किसी भी कर्मचारी को ड्यूटी के दौरान मोबाइल उपयोग नहीं करना है. साथ ही साथ सभी थाना प्रभारी होली के त्योहार को लेकर सतर्क रहेंगे. लगातार क्षेत्रों में पैदल गश्त व फ्लैग मार्च कर शांति व्यवस्था व कानून व्यवस्था की निगरानी करते रहें.