भीड़ देख लगता है गाजीपुर की सातों सीट भाजपा की झोली में है – राजनाथ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। मैनपुर में  गृह मंत्री भारत सरकार राजनाथ सिंह  शनिवार की शाम तीन बजे पहुंचे. वहां उन्‍होंने गाजीपुर सदर से प्रत्‍याशी संगीता बलवंत के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. सभा में उमड़ी भीड़ देख वह काफी गदगद दिखे और बोले-यह भीड़ साबित करती है कि गाजीपुर की सातों सीट भाजपा की झोली में आयेगी. वैसे भी गाजीपुर के लोग रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा को जीताकर उनके उपर व्‍यक्‍तिगत एहसान किया है.

उन्‍होंने कहा कि सिन्हा जी प्रधानमंत्री के विश्वसनीय  मंत्रीयों में से एक है. फिर वह अपने चुनावी मुद्दे पर आए. सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सहित उनके मंत्रिमंडल के किसी भी सदस्‍य पर भ्रष्‍टाचार का कोई आरोप नहीं है. जनसमूह से संवाद स्‍थापित करते हुए पूछा कि प्रदेश सरकार के पिछले पांच सालों का कौन सा काम बोल रहा है. जनसमूह ने एक स्‍वर में नकारात्‍मक  हाथ हिलाकर उन्‍हें जवाब दिया. फिर सिंह ने कहा कि आदमी झूठ बोल सकता है, लेकिन आंकड़े नहीं. प्रदेश के पांच सालों के कार्यकाल में घरेलू आय दर 5.6 फीसद से घटकर 3.6 पर आ गई. भाजपा शासित राज्‍यों के मुकाबले कृषि विकास दर भी काफी कम है.

सपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि धन उपलब्‍ध होने के बावजूद किसानों का धान नहीं खरीदा गया. नंदगंज की बंद चीनी मिल पर भी उन्‍होंने अफसोस जताया. विपक्षियों पर भी सिंह तंज कसने से नहीं चूके. उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार ने अपने सोते हुए जवानों पर हुए कायराना हमले का जवाब सर्जिकल स्‍ट्राइक से दिया. भारत महत्‍वाकांक्षी नहीं रहा है. उसने कभी किसी देश पर पहले हमला नहीं किया है, लेकिन जब भी उसके स्‍वाभिमान को किसी ने ललकारा है तो भारत के रणबाकूरों ने मुंह तोड़ जवाब दिया. जिस राष्‍ट्र के अंदर स्‍वाभिमान नहीं रहता उसका अस्‍तित्‍व समाप्‍त हो जाता है.

महिलाओं की कर्मठता का वर्णन करते हुए कहा कि केद्र सरकार उन्‍हें भी अर्द्धसैनिक बलों में भर्ती के लिए प्रयास कर रहीं है. रेलराज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा ने कहा कि उत्‍तर-प्रदेश का यह चुनाव बहुत महत्‍वपूर्ण है. कारण कि पूर्व की सरकारों की योजनाएं लखनऊ से चलकर रायबरेली आते-आते समाप्‍त हो जाती थी. लेकिन दिल्‍ली से चली योजनाएं अब पूर्वांचल के हर जनपद में पहुंच रही है. पार्टी प्रत्‍याशी संगीता बलंवत ने उमड़े जनसमूह के प्रति आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि आप के विश्‍वास को वो विकास के रूप मे चुकता करेंगी. इस अवसर पर जिलाध्‍यक्ष भानू प्रताप सिंह, प्रो. बाबूलाल बलवंत, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, नगर पालिका चेयरमैन विनोद अग्रवाल, बृजेंद्र राय, अक्षय लाल गुप्‍त, अमरेश गुप्‍त, योगेश सिंह, सोमारू चौहान, मनोज बिंद, रासबिहारी राय, सरोज कुशवाहा, रूद्रा पांडेय, सुमित तिवारी,  रंजन, अविनाश, मीडिया प्रभारी शशिकांत आदि उपस्‍थित थे. अध्‍यक्षता ओमप्रकाश सिंह व संचालन सुनील सिंह ने किया.