बैरिया में मतदान 55.16%, मगर महिला-बुजुर्ग वोटरों की भीड़ दिखी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। विधानसभा क्षेत्र के कुल 189 मतदान केंद्रों के 383 मतदेय स्थलों में से 382 मतदेय केंद्रों पर कुल 55.16 प्रतिशत मतदान हुआ. विधानसभा क्षेत्र में मतदान शांतिपूर्ण समाप्त होने पर शासन प्रशासन ने राहत की सांस ली.

एकमात्र गंगा पार नौरंगा के मतदेय स्थल संख्या 152 पर एक भी मत नहीं पडा. यद्यपि कि गंगा पार नौरंगा में छह मतदेय स्थल बनाए गए थे. वहां के लोगों ने डेढ़ माह पहले से ही गांव की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर चुनाव बहिष्कार की घोषणा कर रखी थी. 3 मार्च को बहिष्कार वापस लेने की सर्व सहमति बनी, लेकिन मतदेय स्थल 152 के मतदाता अपने बहिष्कार पर अडिग रहे.

विधानसभा के मतदान केंद्रों पर सुबह से दोपहर तक भीड़ भाड़ की स्थिति देखी गई, लेकिन अपराह्न 2 बजे से मतदान केंद्रों पर छिटपुट लोग ही मतदान करने के लिए आते रहे.

अरुण कुमार ओझा के साथ प्रसन्नचित मुद्रा में भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र नाथ सिंह

मतदान समाप्त होते ही सड़क और चट्टी पर कौन जीतेगा? कौन हारेगा? की कयासबाजीओ और आंकड़ा पेश करना का दौर शबाब पर है, जबकि बूथ एजेंट अपने अपने कार्यालयों पर जाकर सारे पड़े वोटों का ब्यौरा नोट करा कर अपने पक्ष के पड़े वोटों का आकलन करा रहे हैं. यद्यपि की बैरिया विधानसभा क्षेत्र में मतदान का प्रतिशत पूर्वानुमान के आधार पर काफी कम है, फिर भी इस बार बुजुर्गों, विकलांगों और महिलाओं की काफी भीड़ मतदान केंद्रों पर देखी गई.