मेरठ, अलीगढ़ और शामली के लिए 750 पुलिस कर्मी रवाना

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। जनपद के पुलिस लाइन से 750 खाकीधारियों को मेरठ, अलीगढ़ व शामली जनपद के लिए रवाना किया गया. यूपी के पश्चिम इलाके में स्थित मेरठ, अलीगढ़ व शामली जनपद में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए कुल 19 बसों में पुलिसकर्मियों को रवाना किया गया है. इनमें 775 कांस्टेबल हैं. तीन बसें मेरठ के लिए 14 अलीगढ़ व शामली के लिए दो बस पुलिसकर्मी जनपद से रवाना हुए हैं. रवानगी से पूर्व पुलिस अधीक्षक अरविंद सेन ने पुलिसकर्मियों को संबोधित भी किया. उन्होंने पुलिसकर्मियों को महकमे की इज्जत व उनके कर्तव्यबोध की याद दिलाते हुए कहा कि आप सभी से यह मेरी गुजारिश है कि इस बात का पूरी तरह से ध्यान रखियेगा कि आपकी वर्दी पर दाग न लगने पाए.

पुलिस अधीक्षक अरविन्द सेन ने कहा कि आप यह भरसक कोशिश कीजियेगा कि आपके द्वारा कोई ऐसा आचरण न हो, जिससे गाजीपुर जनपद व पुलिस महकमे की बदनामी हो, बल्कि आप लोग अपनी ड्यूटी का निर्वहन इस प्रकार करें कि गाजीपुर पुलिस का नाम स्वर्ण अक्षरों में अंकित हो जाए. उन्होंने कहा कि अन्य जनपदों में आप लोगों के जाने का मुख्य उद्देश्य मतदाताओं में विश्वास पैदा करना है. मतदाताओं में इस कदर विश्वास जगाना है कि वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं और बेहिचक अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकते हैं. इसके साथ ही आप लोग संबंधित जनपदों के मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक भी करें. यदि वहां किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत होती है, तो आप लोग सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं. संबंधित जनपदों में आप सभी पुलिसकर्मियों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी.
पुलिस अधीक्षक अरविंद सेन ने कहा कि पश्चिमांचल के लोग पूर्वांचल के लोगों को अजीब निगाहों से देखते हैं. अब ऐसा क्यों है, इसका कारण मुझे नहीं पता है, लेकिन इतना जरूर है कि आप सभी लोग अपनी ड्यूटी से संबंधित जनपदों में ऐसा छाप छोड़ दें कि वहां के लोग पूर्वांचल का नाम हमेशा याद रखें.