तो बैरिया से रूबी सिंह भी उतर सकती हैं चुनावी अखाड़े में

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

निर्दलीय महिला प्रत्याशी के रूप मे बैरिया विधान सभा क्षेत्र से रूबी सिंह उतर सकती है मैदान में

बैरिया (बलिया)। 363 बैरिया विधानसभा के चुनावी समर में लोकनायक जयप्रकाश नारायण के गांव से महिला प्रत्याशी के तौर पर रूबी सिंह भी बतौर निर्दल प्रत्याशी मैदान में उतर सकती है. रूबी सिंह कोडरहा नौबरार ग्राम पंचायत की प्रधान हैं और पंचायत चुनाव में बलिया जिले में सर्वाधिक मतों से जीतने वाले टॉप टेन प्रधानों में से एक है.

इसके लिए सिंह अपने ग्राम पंचायत वासियों व बैरिया विधानसभा क्षेत्र के अपने शुभेच्छुओं की बृहस्पतिवार को बैठक बुलाई है. अगर बैठक में उनके चुनाव लड़ने की राय बनी तो इनका मैदान में उतरना तय है. रुबी सिंह का कहना है कि बैरिया विधान सभा क्षेत्र से अब तक कभी भी किसी महिला प्रत्याशी को अवसर नहीं दिया गया है, फिर टिकट के वितरण में अभी-अभी विभिन्न राजनीतिक दलों का जो चारित्रिक स्वरूप सामने आया उससे आम जन की आंखें खुल गई हैं.

उन्होंने कहा कि समस्याओं के मकड़जाल में उलझे बैरिया विधान सभा के आम जनमानस का पेशेवर राजनीतिज्ञों के वादाखिलाफी व राजनीतिक दलों के शीर्ष नेतृत्व के निर्णय से भ्रम टूट गया है. ऐसे में अपने पूज्य क्रांति के महानायक और संपूर्ण क्रांति के अगुआ लोकनायक जयप्रकाश नारायण की इच्छाओं के अनुरूप समाज सेवा, सामाजिक विकास, शिक्षा की उन्नति आदि उद्देश्यों के साथ बिना किसी दल पार्टी के मैदान में उतरने का अवसर आ गया है. हमने अपने ग्राम पंचायत के लोगों की निष्ठा से सेवा की है. इसलिए सबसे पहले उनकी राय जानना जरूरी है. इसी सोच के साथ बृहस्पतिवार को ग्राम पंचायत वासियों और बैरिया विधानसभा क्षेत्र के शुभेच्छुओं की बैठक बुलाई हूं. उन लोगों के समक्ष अपनी भावनाओं को रखूंगी. अगर उनका आदेश नहीं हुआ तो मैदान में नहीं आना है. लेकिन अगर उन का आदेश हुआ तो इस चुनाव में निर्दल प्रत्याशी के रूप में सेवक के तौर पर मैदान में आना तय है.