एसपी के तेवर देख जब हकलाने लगे ‘मंत्री जी’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। आचार संहिता लागू होने के बाद जिले में अब प्रशासन का हनक दिखने लगा है. कठवामोड़ पुलिस चौकी के पास एसपी (ग्रामीण) अनिल सिंह सिसौदिया पुलिस बल के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान लालबत्ती लगी एक गाड़ी आती हुई दिखाई दी.

लालबत्ती लगी गाड़ी को देखकर पुलिसकर्मी तुरंत हरकत में आ गए. उन्होंने वाहन को रोकवाया, तो फार्च्यूनर में सवार एक व्यक्ति ने खुद को पंजाब का मंत्री बताया. इसके बाद एसपी (ग्रामीण) अनिल सिंह सिसौदिया के सख्त तेवर को देखकर वह हकलाने लगे. इससे शक की सुई और तेजी से घूमने लगी. कड़ाई से पूछताछ के बाद उन्होंने बताया कि बिहार बॉर्डर से घुसने के बाद किसी थाने ने उनकी लालबत्ती लगी गाड़ी को हाथ तक नहीं दिया. उन्होंने बताया कि यह गाड़ी सर्व धर्म सोसायटी के चेयरमैन लखवेंद्र सिंह के नाम से है.
वाहन समेत उसमें सवार लोगों को सदर कोतवाली लाया गया. वाहन में सवार हरप्रीत सिंह, बलजीत सिंह व हरमन सिंह ने बताया कि वह पंजाब के जालंधर के रहने वाले हैं. वह बिहार की राजधानी पटना में गुरु नानक की जयंती से भाग लेकर वापस पंजाब लौट रहे थे. वाहन के नंबर प्लेट पर पीबी 08 बीजेड 0007 अंकित था. समाचार लिखे जाने तक पुलिस अधिकारी पूछताछ में जुटे थे.