सुदिष्टपुरी में अभिजीत अध्यक्ष व अमित महामन्त्री चुने गए

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया। श्री सुदृष्टि बाबा पीजी कॉलेज सुदिष्टपुरी में सोमवार को गहमा गहमी के बीच सम्पन्न हुए छात्र संघ के चुनाव में अभिजीत तिवारी अध्यक्ष व अमित कुमार  महामन्त्री चुने गए. उपाध्यक्ष पद पर सुनील कुमार चौधरी  व पुस्तकालय मन्त्री पद पर सुधीर कुमार यादव  विजयी रहे. वही संकाय प्रतिनिधि पर पर अमित कुमार रंजन निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए.

इसे भी पढ़ें – सुदिष्टपुरी में छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान शुरू

sudishtpuri

इसे भी पढ़ें – सुदिष्टपुरी में पांच पदों के लिए दस नामांकन

निर्वाचित पदाधिकारियों को प्राचार्य डॉ. एके पाण्डेय ने परिणाम घोषणा के तुरन्त बाद शपथ ग्रहण करवाया. चुनाव अधिकारी प्रकाशचन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि इस बार कुल 1171  छात्र-छात्राओं ने मतदान किया. इसमें अध्यक्ष पद पर अभिजीत तिवारी को 453 मत , अकित यादव को 424 मत व अंकित कुमार को 289 मत मिले.

वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए सुनील चौधरी को 686  व  नीलेश गुप्त को 468 मत मिले. महामन्त्री पद के लिए अमित कुमार को 925 व शुभम को 237  मत तथा पुस्तकालय मन्त्री पद के लिए सुधीर यादव को 598 व प्रदीप मौर्य को 548 मत मिले. विश्वविद्यालय द्वारा छात्र संघ के लिए निर्देशित नियमों के अनुसार महाविद्यालय में बने पाच बूथों पर उपजिलाधिकारी अरविन्द कुमार, क्षेत्राधिकारी टीएन दुबे और प्राचार्य डॉ. एके पाण्डेय व पर्याप्त पुलिसबल के निगरानी में प्रात: नौ बजे से दो बजे तक मतदान, अपराह्न तीन बजे से मतगणना, परिणाम घोषणा व शपथ ग्रहण सकुशल सम्पन्न हुआ. प्राचार्य डॉ. एके पाण्डेय ने सकुशल चुनाव सम्पन्न होने पर महाविद्यालय परिवार, छात्र-छात्राओ, अभिभावकों, उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी व मीडिया के प्रति आभार ज्ञापित किया.