सुपर नाइंटी स्कूलों में लगेंगे वाटर प्यूरिफायर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। ‘सुपर नाइंटी‘ स्कूल के प्रधानाध्यापकों की कार्यशैली पर बीएसए डॉ. राकेश सिंह ने न सिर्फ चर्चा किया, बल्कि इन विद्यालयों पर एक-एक वाटर प्यूरिफायर भी प्रदान किया. यही नहीं, बीएसए ने भरोसा दिलाया कि इन विद्यालयों पर प्रार्थना के लिए लाउडस्पीकर जल्द उपलब्ध कराया जायेगा.
सोमवार को बीएसए कार्यालय में आयोजित ‘सुपर नाइंटी‘ प्रधानाध्यापकों की बैठक में बीएसए ने शैक्षिक गुणवत्ता, नामांकन, उपस्थिति, एमडीएम, ड्रेस वितरण के साथ दूध व फल वितरण की भी अद्यतन जानकारी प्राप्त की. इसके अलावा मतदान केन्द्रों पर मूलभूत सुविधाओं की जानकारी लेते हुए दिशा-निर्देश दिया. इस दौरान बीएसए ने बुनियादी शिक्षा में नवाचार के प्रयोग पर बल देते हुए सुझाव दिया कि वर्तमान परिस्थितियों में उन विधाओं का प्रयोग आवश्यक है, जिससे बच्चों को खेल-खेल में विषयगत जानकारी प्रदान की जा सके. इससे विद्यार्थियों की न सिर्फ जिज्ञासा बढ़ती है, बल्कि शैक्षिक माहौल भी बेहतर होता है.

इस अवसर पर बीएसए ने शिक्षा क्षेत्र बेरूआरबारी के प्राथमिक विद्यालय करमपुर नवीन के प्रधानाध्यापक उमेश सिंह को सम्मानित करते हुए उनकी उपलब्धियों को विभाग के लिए गरिमामयी बताया. वही, मासिक परीक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त ‘सुपर नाइंटी‘ स्कूल के बच्चों को क्यूएमसी द्वारा कॉपी व कलम प्रदान किया गया. इस मौके पर बीईओ ओपी दूबे, सुभाष गुप्त, डीसी ओपी सिंह, क्यूएमसी सदस्य संजय कुमार, बब्बन यादव, शशिकांत ओझा, बलवंत सिंह, अब्दुल अव्वल के अलावा अवनीश कुमार पांडेय, सुधीर सिंह, प्रतिमा उपाध्याय, कमला सिंह, अनिल वर्मा इत्यादि मौजूद रहे.