कबड्डी में अखार का रहा दबदबा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिले के दुबहड़ बीआरसी परिसर में ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ. मुख्य अतिथि सेवायोजन अधिकारी एके पाण्डेय ने विजेताओं को पुरस्कृत कर बच्चों का हौसला बढ़ाया. कम संसाधन व स्रोत के बावजूद इस बेहतरीन आयोजन पर उन्होंने आयोजक मण्डल की भी प्रशंसा की. परिषदीय विद्यालय के बच्चों के टैलेंट को देख हर कोई इनकी सराहना कर रहा था.

शुक्रवार को दुबहड़ बीआरसी परिसर में ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता एवं बाल क्रीड़ा समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि श्री पाण्डेय ने कहा कि बच्चों के सर्वांगीण विकास में सिर्फ किताबी ज्ञान ही नहीं, बल्कि खेल का भी महत्वपूर्ण योगदान होता है. खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने से बच्चों का बौद्धिक विकास होता है. यह बच्चे कल के भविष्य है. बच्चों से भी इस तरह की प्रतियोगता में भाग लेते रहने की सलाह दी. उन्होंने ऐसे बेहतर आयोजन कराने के लिए आयोजक मण्डल को धन्यवाद दिया. इस अवसर पर प्रावि सहरसपाली की बालिकाओं की प्रस्तुति को सबने सराहा. विशिष्ट अतिथि बीईओ मोतीचन्द चैरसिया रहे. इस अवसर पर डॉ. राजेश पाण्डेय, जितेन्द्र सिंह, गणेश सिंह, महफूज आलम, अरूण कुमार, ब्लाक अध्यक्ष सुशील चौबे, मंत्री शहीद अख्तर सहित शिक्षा विभाग के अध्यापक व स्थानीय लोग मौजूद रहे.

इस अवसर पर कबड्डी प्रतियोगिता में प्राथमिक स्तर पर बालक व बालिका दोनों वर्ग में एनपीआरसी अखार विजेता व आमघाट उपविजेता रहा. उच्च प्राथमिक स्तर पर बालक वर्ग में एनपीआरसी जमुआ विजेता व अखार उपविजेता रहा. बालिका वर्ग में एनपीआरसी सहरसपाली विजेता व डुमरी की टीम उपविजेता रही. इसी तरह 50, 100 व 200 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता में प्रियांशु ने ही बाजी मारी. बालिका वर्ग में उच्च प्राथमिक स्तर पर 200 व 400 मीटर की दौड़ में छाता की नीतू यादव व 100 मीटर की दौड़ में रूनी आगे रही. लम्बी कूद में एनपीआरसी छाता की रीमा, गोला प्रक्षेप में सहरसपाली की नीतू, चक्का प्रक्षेप में डूमरी के सुनील व डूमरी की ही ब्यूटी ने बाजी मारी. इन सभी विजेताओं को मुख्य अतिथि ने पुरस्कृत किया.