दो शिफ्टों में बैरिया फीडर से 14 घंटे बिजली आपूर्ति

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। बैरिया फीडर से दो शिफ्ट में 14 घंटे होगी विद्युत आपूर्ति. दिन में दस से पांच और रात को भी दस से पांच बजे तक होगी विद्युत आपूर्ति. ऐसा कहना है समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव मनोज सिंह का.

श्री सिंह पखवारे भर बाद दिल्ली से लौटे हैं. गंगाराम अस्पताल में अपना इलाज करवाने के बाद. शनिवार को उनके गांव लौटते ही उनके घर पर इलाकाई लोगों का तांता लग गया. इन्हीं में से कई लोगों ने बिजली आपूर्ति की शिकायत भी की. इस पर श्री सिंह ने शिकायतकर्ताओं की मौजूदगी में ही पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी एके सिंह से इस मुद्दे पर मोबाइल पर बात की.
एमडी एके सिंह ने सपा जिला महासचिव से दो टूक कहा कि रविवार या अधिकतम सोमवार से दो शिफ्टों में पर्याप्त विद्युत आपूर्ति की जाएगी. इसके लिए उन्होंने अपने मातहतों को एलर्ट कर दिया है. सपा महासचिव ने बताया कि मुख्यमन्त्री के विशेष बिजनेस प्लान योजनान्तर्गत नौरंगा व भुआलछपरा में एक पखवारे के अन्दर विद्युतीकरण कार्य चालू हो जाएगा.
शुकरौली गांव में 25 केबीए का ट्रांसफार्मर लगेगा व जर्जर तार बदले जाएंगे. इसी तरह बैरिया ग्राम पंचायत के मिश्र के मठिया गांव के लिए 63 केबीए का ट्रांसफॉर्मर लगेगा. दलनछपरा व धतूरीटोला में 25 केबीए का ट्रांसफॉर्मर बदलकर 63 केबीए का ट्रांसफॉर्मर तुरन्त लगेगा. इसके लिए ठेकेदार को सामान उपलब्ध करा दिया गया है. एक सवाल के जवाब में मनोज सिंह ने कहा कि जब नेताजी, मुख्यमन्त्री व सपा अध्यक्ष तीनों लोग कह रहे हैं कि परिवार में कोई विवाद नहीं है, तो फिर कार्यकर्ता तो उन्हीं लोगों की बात को ही मानकर चलेंगे.
प्रदेश समाजवादी पार्टी सरकार की उपलब्धियों से घबराकर विरोधी दल मीडिया के माध्यम से इस तरह की अफवाहों को हवा दे रहे हैं कि उपलब्धियों पर से भोली भाली जनता का ध्यान हटे. सपा के कार्यकर्ता अपने नेताओं के बातों को मानकर चल रहे हैं, और दावा है कि अगली सरकार भी समाजवादी पार्टी की ही बनने जा रही है.