बलिया के सफाईकर्मियों की बस बाराबंकी में पलटी

अपनी मांगों के समर्थन में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करने बलिया के सफाई कर्मचारी शुक्रवार को लखनऊ गए थे. लौटते समय सफाईकर्मियों की बस बाराबंकी जिले के भगवानपुर इलाके में डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में लगभग दो दर्जन सफाई कर्मचारी जख्मी हो गए.

अपनी मांगों के समर्थन में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करने बलिया के सफाई कर्मचारी शुक्रवार को लखनऊ गए थे. लौटते समय सफाईकर्मियों की बस बाराबंकी जिले के भगवानपुर इलाके में डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में लगभग दो दर्जन सफाई कर्मचारी जख्मी हो गए. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बलिया के लिए रवाना कर दिया गया. शनिवार बलिया जिला अस्पताल में इनका विधिवत उपचार किया गया. इनमें से दो कर्मचारियों की हालत गंभीर बताई जाती है. इसकी सूचना मिलते ही जिला अस्पताल में उनके परिजनों और शुभचिंतकों का रेला उमड़ पड़ा.
घायलों का हालचाल पूछने पहुंचे कर्मचारी नेता
इस हादसे में घायल होने वालों में दुबहड़ के ददन (36), कमलेश (28), महेश (24) और भीम राम (36), नगवा के श्रीभगवान (36) और मंसूर अहमद (35), ब्यासी के विजय (35), बरूना के अर्जून (30), दवनी के वीरेंद्र (40), अमृतपाली के प्रदीप (28) और मोहन (32), छाता के राजेश राम (36), सतनीसराय के शेषनाथ पांडेय (30), घोड़हरा के दिनेश ठाकुर (26), मिड्ढी के भरत ठाकुर (36) और संजय (35), हरपुर के परशुराम (30) और रामलखन (40), सलेमपुर के रविशंकर यादव (30), घघरौली के श्रवन (31), दुबौली के रुद्रप्रताप (36), तीखमपुर के झामलाल (30), सहोदरा के राजकुमार (28), बजहां के शिवकैलाश (26) शामिल हैं. कर्मचारी नेताओं ने भी घायलों का हालचाल लिया. (बलिया लाइव टीम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.