अपने बैंक एकाउंट के बारे में किसी फोन कॉलर को न बताएं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)| पुलिस कप्तान प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने बुधवार को गांवों में चौपाल लगाकर लोगों को जागरूक किया. चौपाल कार्यकम में सैकड़ो ग्रामीण महिलाएं एवं पुरुष शामिल हुए.

पुलिस ने ग्रामीणों को पढ़ाया सजगता का पाठ

100

अवैध शराब कारोबारियों पर गैंगेस्टर एक्ट – एसपी

कोटवारी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय पर चौपाल को सम्बोधित करते हुये एसएसआई धर्मेन्द्र कुमार ने लोगों को जागरूक करते हुये कहा कि सावधानी बरतें, इसके साथ ही नियमो का पालन करें. कहीं भी असमाजिक कार्य किये जा रहे हो तो तत्काल पुलिस को सुचना करे. सूचना देने वाले का नाम एवं पता गुप्त रखा जायेगा. कहीं भी अवैध शराब बिक्री और जुआ खेला जा रहा है तो तत्काल सूचना दें. रात्रि में किसी भी अपरिचित द्वारा दरवाजा खुलवाए जाने पर न खोलें. पहचान की पुष्टि होने पर ही दरवाजा खोलें.

अजनबी का न करें फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार

1090

साथ ही अपना एटीएम कार्ड किसी दूसरे को न दे. कोई भी मोबाइल कॉलर यदि आपके बैंक खाते के विषय में जानकारी लेना चाहता है तो न दें. आजकल मोबाइल द्वारा भोली भाली जनता को लाभ का झांसा देकर आसानी से लोगो को ठगी का शिकार बनाया जा रहा है. इससे सावधान रहें. कोई भी दुर्घटना घटने पर सबसे पहले 100 नम्बर पर काल करें.

फोटो खींच लड़कियों को किया ब्लैकमेल, पहुंच गया जेल

1098

महिलाओं के लिए कहा कि कोई भी गलत एसएमएस एवं काल आ रही है तो तत्काल 1090 पर काल करें. मुसीबत में फसे बच्चों के लिये 1098 नम्बर पर डायल करने को कहा. इस मौके पर ग्राम प्रधान बृजेश कन्नौजिया, राजेश सिंह, संजय सिंह, देवेन्द्र कुमार यादव, धन्नजय सिंह, डॉ. श्रीभगवान आदि उपस्थित रहे. एसएसआई धर्मेन्द्र कुमार ने रेखहां में भी चौपाल लगाकर लोगों को जागरूक किया. इस मौके पर प्रधान इन्द्रावती देवी, प्रधान प्रतिनिधि रामप्रीत यादव, नजमुल हक़, सुरेश सिंह, शेष नाथ सिंह, सतेन्द्र कुमार पाण्डेय, अश्विनी चौरसिया, विरेन्दर सिंह आदि शामिल रहे. पुलिस कप्तान द्वारा इस तरह के कार्यक्रम कराये जाने से लोगों में पुलिस के प्रति खोया विश्वास पाने में सहायक होगा. जनपद में अपने कार्यों से जनता के दिलों में छा चुके पुलिस कप्तान ने चौपाल के माध्यम से जनता और पुलिस के बीच विश्वास पैदा कराने का प्रयास किया जा रहा है, जो एक और सराहनीय कदम है.

बांसडीह में लव, सेक्स और धोखा