बच्चों ने ठाना है भारत को स्वच्छ बनाना है

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। देश को स्वच्छ बनाने के लिए स्कूली बच्चों ने मन में ठान लिया है और इस संकल्प को पूरा करने के लिए वे अन्य लोगों को भी प्रेरित करने का काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – मतदाता जागरूकता के लिए बच्चों ने भरी हुंकार

पूर्वोत्तर रेलवे जूनियर हाई स्कूल के बच्चों ने स्वच्छता अभियान के तहत शनिवार को जन जागरूकता रैली निकाली. बच्चों ने रेलवे कॉलोनी होते हुए माल गोदाम रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 1, 2 व 3 पर साथियों से आग्रह किया कि प्लेटफार्म पर गंदगी न फैलाएं तथा प्लेटफार्म पर गाड़ी खड़ी होने पर शौचालय का प्रयोग न करें.

इसे भी पढ़ें – मझौवा के बच्चों ने लिया पौधरोपण का संकल्प

छात्रों ने निवेदन किया कि गंदगी कूड़ेदान में ही डालें. रुक रुक कर स्वच्छता के संबंध में नाना प्रकार के नारे लगा रहे थे बच्चे. इस कार्यक्रम में डीआरएम कार्यालय वाराणसी से आए मुख्य निरीक्षक विवेकानंद मिश्रा ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. स्टेशन अधीक्षक एवं विद्यालय के प्रबंधक संजय सिंह, स्टेशन मास्टर मनोज तिवारी, स्वास्थ्य निरीक्षक जितेंद्र कुमार, विद्यालय के प्रधानाचार्य अंजू तिवारी, बिंदु मिश्र, संतोष गुप्ता, संतोष तिवारी, आरपीएफ के थानाध्यक्ष बैजनाथ व प्रभारी संजय मिश्रा व अन्य रेलवे के अधिकारी, कर्मचारी, विद्यालय के बच्चों के साथ मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें – बच्चों की शैक्षिक गुणवत्ता से बीएसए हतप्रभ