हाईटेंशन तार ने ली भैंसों की जान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)। कोतवाली क्षेत्र के गढ़िया पावर हाउस के समीप राजभर बस्ती में खूंटे से बंधी भैंस पर शुक्रवार की रात हाई टेन्शन तार गिर गया. इस हादसे में भैस की मौके पर ही मौत हो गयी. उधर कोप गांव के तड़िया मौजा में भी बिजली के खम्भे में करेन्ट उतर जाने से जय प्रकाश यादव की भैस भी मर गयी.

इसे भी पढ़ें – हाईटेंशन तार ने ली भैंस की जान

आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा तार न जोड़े जाने से नगर सहित ग्रामीण अंचलों में कई घंटो तक विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं की जा सकी. सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी डीके चौधरी एवं प्रधान प्रतिनिधि मान सिंह के आश्वासन पर आक्रोशित ग्रामीण तार को जोड़ने दिए, जिससे विद्युत आपूर्ति बहाल हो सकी. गढ़िया निवासी फागुलाल राजभर की भैंस खूटे पर बंधी थी.

इसे भी पढ़ें – खूनी भैंसे ने ले ली जान, ग्रामीणों ने लगाया जाम

इसी दौरान भैंस पर हाई टेन्शन तार टूट कर गिर गया. जिससे भैस की मौके पर मृत्यु हो गयी. हादसे के बाद जब लाइनमैन तार जोड़ने गए तो ग्रामीणों ने जोड़ने नहीं दिया. तार न जुट पाने से नगर सहित ग्रामीण अंचलो में कई घंटे विद्युत आपूर्ति नहीं हो सकी. ग्रामीण जर्जर तार बदलने की मांग कर रहे थे. कोतवाली प्रभारी डीके चौधरी और प्रधान प्रतिनिधि मान सिंह ने आश्वासन दिया कि जल्द ही जर्जर तार बदल दिये जाएंगे तो आक्रोशित ग्रामीण माने.

इसे भी पढ़ें – भैंस को पकड़ने के चक्कर में गवां दी जान