कीड़े वाले आटे से मिड-डे मील नहीं बनाने पर प्रधान नाराज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। तहसील सभागर में सोमवार को उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता वाली तहसील दिवस पर प्राथमिक विद्यालय व उच्च प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मीपुर की महिला रसोइयों द्वारा उनके मानदेय के चेक पर प्रधान द्वारा हस्ताक्षर नही किए जाने की शिकायत की.

इसे भी पढ़ें – बैरिया के युवा बोले- अब जुमलेबाजी नहीं, सीधे कार्रवाई हो

बैरिया में तहसील दिवस पर रसोइया ननिता देवी, पचरतनी देवी, बुचिया देवी आदि ने एसडीएम से शिकायत की कि प्रधान उनके चेक पर हस्ताक्षर नहीं कर रहे हैं
बैरिया में तहसील दिवस पर रसोइया ननिता देवी, पचरतनी देवी, बुचिया देवी आदि ने एसडीएम से शिकायत की कि प्रधान उनके चेक पर हस्ताक्षर नहीं कर रहे हैं

इसे भी पढ़ें – सिसवार कला में चला स्वच्छता अभियान

रसोइया ननिता देवी, पचरतनी देवी, बुचिया देवी आदि ने उपजिलाधिकारी से शिकायत की कि उनके यहां प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय दोनों जगहों का मिड-डे मील एक ही साथ बनता हैं. कुछ दिन पूर्व प्रधान के घर से आए आटे में कीड़ा पड़ा था. जिसे पकाने के पूर्व देख लिए जाने पर हम लोगों ने प्रधानाध्यापक को वह आटा दिखा दिया और उसे नहीं पकाया. जबकि प्रधानजी उसे ही चलनी से चाल कर पकाने के लिए कह रहे थे. दूसरा आटा उनके घर से आया तब बना. उसी दिन से प्रधानजी हम लोगों पर नाराज है.

इसे भी पढ़ें – बिजली के खंभे से टकराई मैजिक, चार घायल

तीन माह का मानदेय आया तो प्रधानाध्यापक ने चेक काट कर अपना हस्ताक्षर मुहर करके दे दिया. जबकि प्रधानजी के पास हम लोग कई बार गए, लेकिन वह हस्ताक्षर नहीं कर रहे है. रसोइयों की शिकायत पर उपजिलाधिकारी, तहसीलदार व खण्ड विकास अधिकारी देर तक प्रधान के मोबाइल का नम्बर मिलाते रहे. घण्टी जाने के बावजूद फोन नहीं उठा.

इसे भी पढ़ें – स्कार्पियों की चपेट में आए दंपति घायल

बाद में उपजिलाधिकारी ने आदेशित किया कि आगे से प्रधानाध्यापक रसोइयों के चेक को प्रधान से हस्ताक्षर कराने के बाद अपना हस्ताक्षर कर के दें. इस बार के तहसील दिवस पर कुल 44 मामले आए, जिसमें से मात्र चार का ही तत्काल निस्तारण हो सका. इस अवसर पर तहसीलदार मिश्री सिंह चैहान, खण्ड विकास अधिकारी एके सिंह सहित कई विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें – बिजली के खंभे से टकराई मैजिक, चार घायल

  • बलिया LIVE की लेटेस्ट पोस्ट से अपडेट रहने के लिए #बलियाLIVE के फेसबुक पेज को लाइक करें.
  • बलिया LIVE के ट्विटर के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को फॉलो करें.
  • बलिया LIVE के वीडियो देखने के लिए बलिया LIVE Official चैनल यूट्यूब पर विजिट करें.
  • अगर आपके दोस्त, रिश्तेदार या परिचित बलिया से बाहर या किसी दूसरे मुल्क में रहते हैं तो उनसे भी शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी/फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.