दतहा में घोघा पकड़ने गए तीन बच्चे नाले में डूबे

बलिया। रेवती थाना अंतर्गत दतहा ग्राम में स्थित चोगडा नाला में सोमवार की सुबह घोघा पकड़ने के चक्कर में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई, जबकि ग्रामीणों ने बालिका को बचा लिया. बालिका को रेवती स्थित सीएचसी में भर्ती करवया गया है.

इसे भी पढ़ें – पचरूखिया घाट पर गंगा में डूबे दो बच्चे, मौत

revati-dataha
सोमवार की सुबह रेवती इलाके में स्थित दतहा ग्राम के चौगड़ा नाले में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. इस हादसे के चलते परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बताया जाता है कि छपरासारिव गांव निवासी परमेश्वर यादव के पुत्र संकीत (10) व मुलायम (9) तथा रामनाथ यादव का बेटा मिसिर (10) व बेटी निशा (12) घोघा पकडने गए थे. घोघा  पकड़ते समय संकीत व मिसिर पानी मे डूब गए. जबकि उन्हें बचाने के प्रयास में बालिका भी डूबने लगी. नाले के बाहर खड़ा मुलायम भाई संकीत को डूबते देख नजदीक के बस्ती में पहुंचा और भैया पानी मे डूब गया कहकर रोने लगा.

revati-dataha-1
सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेवती पुलिस ने बच्चों के शवों को कब्जे में ले लिया है. थानाध्यक्ष कैलाश सिंह यादव आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – नरही में बाढ़ के पानी में डूबने से एक और मौत

बालक की चीख पुकार पर बस्ती के लोग मौके पर पहुंचे. हालांकि तब तक दोनों बालक की डूबने से मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने किसी तरह बालिका को पानी से बाहर निकाला तथा सीएचसी रेवती में भरती करवाया, साथ ही दोनों बालको के शवों को भी बाहर निकाला गया. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के गांवों के हजारों लोगों का तांता वहां लग गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रेवती थानाध्यझ कैलाश सिंह यादव द्वारा दोनों बालको के शवों को पोस्टमार्टन के लिए बलिया भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें – दोकटी में उफनाई गंगा की बाढ़ में डूबा किशोर

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copyright © Ballia Live, 2021 | All rights reserved.