अखिलेश की पत्नी को बीएसए ने सौंपा नियुक्ति पत्र

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बीएसए डॉ. राकेश सिंह को अपने दरवाजे पर देख मृत शिक्षक अखिलेश की पत्नी सुधा देवी फफक पड़ी. सुधा के करूण-क्रंदन ने न सिर्फ बीएसए को, बल्कि वहां मौजूद हर शख्स को गमगीन कर दिया. बीएसए ने खुद को सम्भालते हुए सुधा को भरोसा दिलाया कि पूरा बेसिक शिक्षा विभाग दुख की इस घड़ी में उसके साथ है.

इसे भी पढ़ें – बहाली के 12 घंटे बाद ही शिक्षक ने तोड़ा दम

शिक्षा क्षेत्र गड़वार के प्रावि गढ़मलपुर पर तैनात शिक्षक अखिलेश कुमार की असामयिक निधन पर शोक संवदेना व्यक्त करने बीएसए डॉ. राकेश सिंह शुक्रवार को उनके पैतृक गांव पहुंचे. बीएसए ने परिजनों को सांत्वना देते हुए हर सम्भव न सिर्फ मदद का आश्वासन दिया, बल्कि लगे हाथ मृत शिक्षक की पत्नी सुधा देवी को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का नियुक्ति पत्र भी पकड़ा दिया.

इसे भी पढ़ें – 

सुधा की नियुक्ति पैतृक गांव चिलकहर शिक्षा क्षेत्र के उप्रावि भादपा पर की गयी है. यही नहीं, बीएसए ने शिक्षक परिवार की माली हालत को देखते हुए अपनी तरफ से शिक्षक की पत्नी को 50 हजार रुपये की धनराशि सौंपते हुए श्राद्ध कर्म करने को कहा. उपस्थित लोगों के समक्ष बीएसए ने कहा कि जल्द ही अखिलेश की विभागीय देयताओं को रिलीज कर दिया जायेगा. मेरा प्रयास होगा कि इस परिवार को किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो. हमें आजीवन इस बात का मलाल रहेगा कि समय रहते मैं अखिलेश की मदद नहीं कर पाया. मौके पर बीईओ राकेश सिंह, वरिष्ठ पटल सहायक अजय पांडेय व रवि यादव मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें – 

 

  • बलिया LIVE की लेटेस्ट पोस्ट से अपडेट रहने के लिए #बलियाLIVE के फेसबुक पेज को लाइक करें.
  • बलिया LIVE के ट्विटर के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को फॉलो करें.
  • बलिया LIVE के वीडियो देखने के लिए बलिया LIVE Official चैनल यूट्यूब पर विजिट करें.
  • अगर आपके दोस्त, रिश्तेदार या परिचित बलिया से बाहर या किसी दूसरे मुल्क में रहते हैं तो उनसे भी शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी/फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.