फेफना विधायक ने राहत में भेदभाव का लगाया आरोप

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बाढ़ जैसी दैवीय आपदा में पीड़ितों की सेवा से बड़ा कोई धर्म नही है. ऐसे संकट की घड़ी में सच्ची मन से दिल से सेवा होनी चाहिये. बाढ़ पीड़ित व्यक्तियों के मदद में क्षेत्रवाद, दलवाद और होना चाहिए, लेकिन फेफना विधानसभा क्षेत्र में चन्द लोगो के इशारे पर प्रशासनिक सहायता में भी भेदभाव किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – अप्रैल में ही चेते होते तो आज नहीं टूटता रिंग बांध

उक्त बातें फेफना विधायक उपेन्द्र तिवारी ने क्षेत्र के पक्कीकोट, सुल्तानपुर, मस्जिदिया घाट, चितबड़ागांव, तीखा,  बैरिया, छोटकी नरही, चेरूइयां बघड़ा के मठिया, मोहान के मठिया, इन्दरपुर,  यम्हनपुरा, गंगहरा रामपुर आदि बाढ़ प्रभावित गांवों के भ्रमण के बाद कही. क्षेत्रीय विधायक ने उक्त गांवों में बाढ़ पीड़ितों तक भोजन पैकेट वितरित किया.

इसे भी पढ़ें – दो दर्जन गांवों के पैतीस हजार लोगों का संकट गहराया

लोगों के स्वास्थ्य जानकारी ली तथा आवश्यक दवायें भी वितरित किया. खुले आसमान  के नीचे रह रहे लोगों के तिरपाल आदि के लिए एसडीएम सदर को निर्देशित किया. विधायक ने प्रशासनिक अधिकारियों को फोन करके बिना भेद-भाव के सभी पीड़ितों तक सहायता पहुंचाने को कहा. चौथे दिन आज पीएसी के मोटर बोट से पीड़ितों तक पहुंचे तथा लोगों का करीब से हाल जाना. इस अवसर पर जिला महामंत्री भाजपा नन्दलाल सिंह, राजेश सिंह, जिला पंचायत सदस्य विजय वर्मा, टुनटुन उपाध्याय, अजय सिंह आदि साथ रहे.

इसे भी पढ़ें – आखिरकार दुबेछपरा रिंग बांध टूट गया