प्रधानमंत्री फसल बीमा अब 10 अगस्त तक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

NEWS UPDATE : प्रधानमंत्री फसल बीमा अब 10 अगस्त तक : बलिया। प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के अन्तर्गत ऋणी एवं गैर ऋणी कृषकों का बीमा कराने की अंतिम तिथि 31 जुलाई से बढ़ाकर अब 10 अगस्त, 2016 तक कर दी गयी है. यह जानकारी उप कृषि निदेशक टीपी साही ने दी है. उन्होंने किसान भाइयों से उक्त योजना का लाभ उठाने का आह्वान किया है.

मोस्ट फेवरेट – साल के अंत तक बलिया स्टेशन पर दो स्वचालित सीढ़ियां

NEWS UPDATE : कलेक्ट्रेट में बैठक 10 को : बलिया। 15 अगस्त व बलिया बलिदान दिवस मनाये जाने के सम्बन्ध में बैठक जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 10 अगस्त, 2016 को शाम 04 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में होगी. यह जानकारी मुख्य राजस्व अधिकारी बी राम ने दी.

मोस्ट फेवरेट – बधाई हो, बलिया के भी अच्छे दिन आने वाले हैं

NEWS UPDATE : छात्रवृत्ति के लिए आधार भी लिंक करें : बलिया। जिला समाज कल्याण अधिकारी नरेन्द्र विश्वकर्मा ने जनपद के समस्त शिक्षण संस्थाओं से कहा है कि वित्तिय वर्ष 2016-17 से दशमोत्तर छात्रवृत्ति योजनान्तर्गत आवेदन पत्र भरने वाले छात्रों के बैंक खाते के साथ आधार नम्बर भी लिंक कराएं.

मोस्ट फेवरेट – बलात्कार की कोशिश में रंगे हाथ पकड़े गए

NEWS UPDATE : भूमि एवं जल संरक्षण समिति की बैठक 11 को : बलिया। जिला भूमि एवं जल संरक्षण समिति (कृषि) की बैठक 11 अगस्त को अपरान्ह 12 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में होगी. बैठक में भूमि संरक्षण से सम्बन्धित वर्ष 2016-17 की कार्ययोजना को अनुमोदित किया जायेगा. बैठक में समस्त सम्मानित सदस्यगण सादर आमन्त्रित हैं. यह जानकारी सचिव जिला भूमि एवं जल संरक्षण समिति/भूमि संरक्षण अधिकारी (कृषि विभाग) संजेश कुमार श्रीवास्तव ने दी है.

मोस्ट फेवरेट – गोसाईंपुर में भूमि विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे

मोस्ट फेवरेट –  किशोरी के गर्भवती होने का मामला पहुंचा एसपी दरबार