‘बहन मायावती के सम्मान में, क्षत्रिय समाज मैदान में’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव टीम

रसड़ा/सिकंदरपुर। रसड़ा के श्री नाथ मठ पर बृहस्पतिवार को बसपा भाई चारा क्षत्रिय समाज की बैठक हुई. बैठक में पूर्व भाजपा नेता दया शंकर सिंह द्वारा बसपा मुखिया बहन मायावती पर की गयी टिप्पणी पर कड़े शब्दों में निन्दा की गई. इस मौके पर नारे लगे – बहन मायावती के सम्मान में क्षत्रिय समाज मैदान में. चिलकहर ब्लॉक के हजौली गांव स्थित चट्टी पर अम्बेडकर छात्र मोर्चा एवम हजौली विकास मंच के तत्वावधान में कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह का पुतला फूंका. इसी क्रम में वरिष्ठ बसपा नेता पूर्व विधानसभा इकाई अध्यक्ष सुखदेव राजभर का क्षेत्र के सीवानकला गांव में गुरूवार को पार्टी कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया.

इसे भी पढ़ें – मिशन 2017 के लिए बसपाइयों ने कसी कमर

दयाशंकर ने क्षत्रिय समाज को कलंकित किया –  सतीश सिंह

रसड़ा (बलिया)। श्री नाथ मठ पर बसपा भाई चारा क्षत्रिय समाज की बैठक में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सतीश सिंह ने कहा की राजनीति में गाली गलौज का कोई स्थान नहीं है. दया शंकर सिंह ने मायावती के प्रति अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर क्षत्रिय समाज को कलंकित किया है. क्षत्रिय समाज हमेशा से ही कमजोर वर्गों की रक्षा करता आया है. दया शंकर सिंह ने अपने राजनैतिक ढलान को उंचाई पर ले जाने के लिये ही इस तरह का घिनौना बयान दिया है.

इसे भी पढ़ें  – मिशन 2017 के लिए बसपाइयों ने शुरू किया होमवर्क

बसपा का ऋणी है क्षत्रिय समाज –  इनल सिंह

पूर्व लोक सभा प्रभारी एडवोकेट इनल सिंह ने कहा कि विधायक उमाशंकर सिंह ने बसपा के बैनर तले क्षत्रिय समाज का जो सम्मान दिलाया है, उसके लिए क्षत्रिय समाज ऋणी रहेगा. कहा कि विधायक उमाशंकर सिंह के साथ रसड़ा ही नहीं, पूरे जनपद के क्षत्रिय समाज के कार्यकर्ता खड़े होकर कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हैं. उन्होंने बसपा के सम्मान में क्षत्रिय समाज मैदान में, बहन मायावती के सम्मान में क्षत्रिय समाज मैदान में, विधायक उमा शंकर सिंह के सम्मान में, क्षत्रिय समाज मैदान में कार्यकर्ताओ से नारा लगवाया. बैठक में प्रधान हिटलर सिंह,  सुनील सिंह,  प्रमोद सिंह,  मंटू सिंह, गम्भीर सिंह,  चंचल सिंह,  राम शब्द सिंह, गिरधर सिंह,  मुन्नन सिंह,  तेज बहादुर सिंह,  दिलीप सिंह,  पवन सिंह, सरोज सिंह,  शेष बहादुर सिंह, राजिंदर सिंह,  संतोष सिंह, अशोक सिंह, मनीष सिंह, अभिषेक सिंह, शम्भू सिंह आदि लोग उपस्थित रहे. अध्यक्षता नथुनी सिंह तथा संचालन बसपा महासचिव संजय सिंह ने किया.

इसे भी पढ़े – भाजपा के अच्छे दिनों की हवा निकली – उमाशंकर

दया शंकर का पुतला फूंक आक्रोश जताया

रसड़ा (बलिया)। चिलकहर ब्लॉक के हजौली गांव स्थित चट्टी पर अम्बेडकर छात्र मोर्चा एवम हजौली विकास मंच के तत्वावधान में कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह का पुतला फूंका, और कहा कि दलितों की मसीहा बहन मायावती पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर राजनीति को शर्मसार किया है. उनके बयान ने भाजपा का दलित विरोधी चेहरा भी उजागर कर दिया है. इस मौके पर जगरनाथ सिंह, मारकण्डेय सिंह, मुन्ना सिंह, राजेन्द्र राम, मिंटू कुमार, रामजी यादव, विनोद खरवार, हरिशंकर यादव, हरिन्द्र राजभर, कृपा शंकर, मधूबन राम, राजकुमार राय, अजय नरायन आदि रहे.

इसे भी पढ़ें – रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह को बड़ी जिम्मेदारी

सीवानकाल गांव में सुखदेव राजभर का जोरदार स्वागत

सिकन्दरपुर (बलिया)। वरिष्ठ बसपा नेता पूर्व विधानसभा इकाई अध्यक्ष सुखदेव राजभर का क्षेत्र के सीवानकला गांव में गुरूवार को पार्टी कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. वह वाहनों के लंबे काफिले के साथ देर शाम जैसे ही पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र राजभर के आवास पर पहुंचे पहले से ही प्रतीक्षारत लोगों ने गनभेदी नारों के बीच माला पहनाकर उनका स्वागत किया. बसपा नेता ने कहा कि यूपी राम और कृष्ण की धरती है, जहां सपा के राज में हत्या, बलात्कार, डकैती व लूट जैसी जघन्य आपराधिक घटनाएं सर चढ़ कर बोल रही हैं.

इसे भी पढ़ें – राज नारायण ने उमाशंकर पर जताया भरोसा

प्रदेश में अपराधियों को सत्ता से समर्थन मिल रहा है – राजभर

अपराधियों को सत्ता पक्ष का समर्थन मिल रहा है. जिससे उनके हौसले बुलंद है. कहा कि हम संघर्ष के बल पर इस मुकाम पर पहुंचे हैं. बहन मायावती किसी जाति अथवा धर्म का विरोध नहीं करती. जाति व समुदाय का भेद मिटा समाज में भाईचारा स्थापित करने के लिए सतत प्रयत्नशील है. राज नारायण यादव,  डॉ. मदन राम, महफूज आलम, रमाशंकर राजभर, जितेंद्र कुमार भारती, संतोष राम, सुरेश राम आदि इस मौके पर मौजूद थे.