डीएम ने कलेक्ट्रेट का किया औचक निरीक्षण

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिलाधिकारी गोविन्द राजू एनएस ने अपने कलेक्ट्रेट कार्यालय समेत तीन अन्य कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान सब कुछ ठीक-ठाक मिला.

शुक्रवार को जिलाधिकारी अचानक कलेक्ट्रेट के टेबलों का अवलोकन करने लगे. इससे वहां कर्मचारियों में हड़कम्प मच गया. धीरे-धीरे जिलाधिकारी ने प्रत्येक अनुभागों में जाकर कार्य सम्बन्धी पूछताछ की. सभी को सलाह भी देते रहे कि अपने दायित्व को समझें और उनका बेहतर से बेहतर ढंग से निर्वहन करें. इससे आपका काम भी आसान होगा और आम जनता को सहूलियत भी मिलेगी.

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाद मनोरंजन कर कार्यालय पहुंचे. वहां मौजूद अधिकारी से कर वसूली व अन्य जानकारी ली. नजारत व प्रोबेशन कार्यालय का भी जायजा लिया. प्रोबेशन कार्यालय में निर्देश दिया कि महिला कल्याण से सम्बन्धित विभाग होने के नाते यहां के कार्यों के प्रति गम्भीरता बरतें. विधवा पेंशन, रानी लक्ष्मीबाई सम्मान कोश सहित अन्य जरूरी कार्यों में तत्परता बनाये रखने की बात कही. इसके बाद कर्मचारी कल्याण निगम का अवलोकन किया. इस दौरान सीआरओ बी.राम समेत राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारी साथ रहे.

जिलाधिकारी गोविन्द राजू एनएस ने शुक्रवार को ट्रेजरी के बगल में निर्माणाधीन बहुउद्देशीय सभागार का भी निरीक्षण किया. इतनी बड़ी परियोजना का कार्य इतने लम्बे समय से अब तक पूर्ण नहीं होने पर सवाल किया. सम्बन्धित प्रोजेक्ट मैनेजर को सम्पूर्ण विवरण सहित उपस्थित होने का निर्देश दिया.