बैरिया तहसील में जमकर चले लात-घूसे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव संवाददाता

बैरिया (बलिया)। बैरिया तहसील परिसर स्थित उप जिलाधिकारी न्यायालय में एसडीएम के सामने ही दो पक्षों में जमकर लात-घूसे चलने की घटना प्रकाश में आई है. इस मारपीट की घटना में घायल अधिवक्ता जिला अस्पताल में भर्ती हैं.

पट्टीदार वकील पर लगाया मारपीट का आरोप

बताया जाता है कि करन छपरा निवासी मुकेश सिंह पुत्र परमात्मा सिंह और उनके पट्टीदार सचिन सिंह अधिवक्ता के बीच जमीन का विवाद चल रहा है. मुकेश सिंह  की माने तो वें अपनी समस्याओं के सिलसिले में एसडीएम से बात कर रहे थे. अचानक उनके पडोसी  इसी बीच सचिन सिंह पुत्र मिथिलेश सिंह, जो पेशे से वकील हैं, अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट न्यायालय में ही कर दिए. किसी तरह  अधिकारियो और अन्य लोगों ने   बीच बचाव किया और मामला शांत करवाया. मुकेश सिंह ने तहरीर थाना में दे दिया है,  पुलिस इस पर रिपोर्ट दर्ज कर करवाई करने की तैयारी में जुटी है.

पहले से घात लगाए बैठे थे पट्टीदार – वकील

अधिवक्ता सचिन सिंह मारपीट में घायल हुए हैं. जिला अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. सचिन सिंह के अनुसार वे अपने निजी कार्य से बैरिया तहसील गए थे. पहले से घात लगाए पट्टीदारों ने अचानक उन पर हमला कर दिया. पट्टीदारों ने लात-घूसों से उनकी जमकर धुनाई कर दी. नतीजतन वे गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों के आने पर जान बची. इसके बाद 108 एम्बुलेंस से बलिया आ पाए. श्री सिंह ने आरोप लगाया है कि एसडीएम बैरिया और पुलिस की मौजूदगी में उन्हें पीटा गया, परंतु किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की.

यह दो सगे पट्टीदारों के बीच जमीन विवाद का मामला है – अरविन्द कुमार (एसडीएम, बैरिया)