आपके पांव बहुत हसीन हैं ए नेताजी, इन्हें जमीन पर मत रखना…..

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया) से वीरेंद्र नाथ मिश्र

virendra_nath_mishraअखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आह्वान पर खाट सभा एवं किसान सभा के क्रम में रविवार को बैरिया विस के विभिन्न स्थानों पर राहुल संदेश यात्रा के तहत सभा की गई. इसमें आए केन्द्रीय पर्यवेक्षक व विधायक विजय शंकर दूबे के नेतृत्व में बेलहरी, हुकुमछपरा, पचरूखिया, रामगढ़, दूबेछपरा, दयाछपरा की सभाओं में पहुंचना था.

bairiya_cong_2

यहां से जूनियर हाई स्कूल पाण्डेयपुर के प्रांगण में भी सभा होनी थी. वहां पर 250 किसान पूर्वाह्न 11 बजे से केन्द्रीय पर्यवेक्षक का इंतजार कर रहे थे. बावजूद इसके पर्यवेक्षक यहां नहीं पहुंचे. उन्होंने खराब सड़क का हवाला देते हुए जाने से इंकार कर दिया. उन्होंने इस सभा को सड़क पर आयोजित करने की बात कही.

पर्यवेक्षक को पाण्डेयपुर की सभा में न जाने पर उपस्थित लोगों का मान रखने के लिए काग्रेस के जिलाध्यक्ष, बेलहरी ब्लाक अध्यक्ष व बैरिया विस के वरिष्ठ नेता सीबी मिश्र वहां पहुंचे. वहां आधे रास्ते तक आकर पर्यवेक्षक के लौट जाने पर  ग्रामीणों में काफी आक्रोश दिखा. दूबेछपरा महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम तिवारी ने  कहा कि जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समर्थन के लिए झोपड़ियों में घूमकर खाना खा रहे है, वहीं पार्टी के पर्यवेक्षक सभा में जाने से कतरा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने संगठन के उच्च पदाधिकारियों को पत्र भेजा है.