नेशनल अवार्ड से सम्मानित होगा जेपी प्रौद्योगिकी केंद्र

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

लुधियाना में 18 को प्रधानमंत्री करेंगे सचिव व प्राचार्य को सम्मानित

manager_jptrustजयप्रकाशनगर (बलिया)। स्थानीय जेपी ट्रस्ट द्वारा संचालित जयप्रकाश नारायण ग्रामीण प्रौद्योगिकी केंद्र को खादी और ग्रामोद्योग आयोग (सूक्ष्म लघु मध्यम उद्यम मंत्रालय) भारत सरकार के द्वारा वर्ष 2014-15 के वेस्‍ट इंस्‍टीटयूशनल ट्रेनिंग सेंटर ऐट नेशनल लेवल अवार्ड के लिए चयनित किया गया है. यह अवार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी आगामी 18 अक्‍टूबर को संस्‍थान के सचिव व प्राचार्य को खुद के हाथों देकर सम्‍मानित करेंगे. इस बात की जानकारी इसी संस्‍थान के प्राचार्य अशोक कुमार सिंह ने जेपी जयंती पर एक पत्रकार वार्ता में पत्र प्रतिनिधियों को दी.

कहा कि संपूर्ण यूपी से मात्र इसी संस्‍थान को इसके लिए चयनित किया गया है. बताया कि जन नायक पूर्व प्रधानमंत्री स्‍व. चंद्रशेखर जी के कर कमलों के द्वारा यह संस्‍थान स्‍थापित है. अगामी 18 अक्‍टूबर को लुधियाना पंजाब के एग्रीकल्‍चर यूनिवर्सिटी कैंपस में पीएम मोदी के हाथों स्‍वयं के हांथों इस अवार्ड को लेने के लिए जयप्रकाश नारायण स्‍मारक प्रतिष्‍ठान के सचिव  व एमएलसी रविशंकर सिंह पप्‍पू  व संस्‍थान के प्राचार्य की हैसियत से मुझे भी वहां बुलाया गया है. कहा कि यह अवार्ड संस्‍थान को बेरोजगार युवक एवं युवतियों को प्रशिक्षण देकर स्‍वरोजगार मुहैया कराने, प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम  एवं क्षेत्र में समाजिक कार्य में विशेष योगदान के लिए मिलने जा रहा है.

श्री सिंह ने यह भी कहा कि राष्‍ट्रीय स्‍तर पर इस संस्‍थान को मिल रहे इस सम्‍मान से न सिर्फ बलिया बल्कि संपूर्ण यूपी का सिर गर्व से ऊंचा होगा. बताया कि देश भर में आज बहुत सी संस्‍थाएं चल रही है, किंतु इस संस्‍थान ने अभी तक हर क्षेत्र में अपना बेहतर प्रदर्शन ईमानदारी से किया है. यह अवार्ड उसी का नतीजा है.