रिजवी के स्वागत में सपाई हो गए दो फाड़

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर (बलिया)। प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद जियायुद्दीन रिज़वी का प्रथम जनपद आगमन समाजवादी पार्टी की गुटबाज़ी को सतह पर ला दिया. बेल्थरा रोड के विधायक गोरख पासवान को जहां एक मंच पर चढ़ने से भी रोक दिया गया, वही बेल्थरा रोड से ही टिकट मांग रहे नेता का मंच से महिमा मंडन किया गया, इससे नाराज होकर विधायक गोरख पासवान सिकन्दरपुर न आकर अपने आवास लौट गए.

इसे भी पढ़ें – घरेलु पिच पर पशुधन मंत्री रिजवी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

वहां उन्होंने प्रेसवार्ता के माध्यम से अभद्र व्यवहार करने वालों को पार्टी से निकालने की मांग प्रदेश नेतृत्व से कर डाली. प्रदेश के पंचायत राज मंत्री राम गोविन्द चौधरी के परिवार से भी कोई सिकन्दरपुर की सभा में उपस्थित नहीं था. सिकन्दरपुर पहुंचने पर प्रदेश सरकार के मंत्री नारद राय, पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अम्बिका चौधरी, दर्जा प्राप्त मंत्री सनातन पांडेय, रसड़ा नगर पालिका के चेयरमैन वशिष्ठ सोनी, सहतवार नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नीरज सिंह गुड्डू, सिकन्दरपुर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि संजय जायसवाल, सपा सिकन्दरपुर विधान सभा इकाई अध्यक्ष रामजी यादव ने फूल माला पहनाकर रिजवी का स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें – साध पूरी होते ही जश्न में डूबा सिकंदरपुर

संजय जायसवाल ने चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया. बैरिया विधायक जयप्रकाश अंचल की अनुपस्थित लोगो में चर्चा का विषय रही. सिकन्दरपुर पहुंचने से पहले प्रदेश के पशुधन मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी का रविवार को क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर सपा कार्यकर्ताओं और नागरिकों ने मालाएं पहना कर जोरदार स्वागत किया. बंसी बाजार चट्टी पर जहां वरिष्ठ नेता अखिलेश सिंह गुड्डू व अजीत सिंह बिट्टू के नेतृत्व में 51 किलोग्राम का माला पहनाकर लोगों ने स्वागत किया, वही तिलौली में प्रमोद सिंह कठघरा में जय प्रताप सिंह गुड्डू, चाड़ी मोड़ पर संतोष सिंह, नवानगर , नवरत्नपुर,करमौता रूद्रवार  आदि स्थानों पर भी जोरदार स्वागत किया गया. अरविंद कुमार सिंह पप्पू ,दिग्विजय सिंह ,नूरुल हसन, रामबचन यादव, गुरुजलाल राजभर ,मदन राय मुन्नीलाल यादव ,फून्नू राय, सत्येंद्र शर्मा लालू ,विवेक सिंह आदि मौजूद थे. इसी क्रम में नगरा चौराहा पर पूर्व ग्राम प्रधान राजू पांडेय व जय राम पांडेय के नेतृत्व में नागरिकों ने पशुधन मंत्री मोहम्मद रिजवी का माला पहना कर जोरदार स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें – रिजवी ने मृतक आश्रितों को बांटा सहायता राशि का चेक

दोनों गुटों ने अलग अलग बैठक बुलाई

उधर, बिल्थरारोड (बलिया) संवाददाता के मुताबिक विधान सभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के दो गुटों में बट जाने के बाद सपा की 5 अक्टूबर को होने वाली मासिक बैठक दो स्थानो पर होगी. सपा के विधानसभा इकाई अध्यक्ष शमशाद बासपरी व सपा नेता राजेश पासवान के नेतृत्व में बुधवार को 10 बजे से नगर के जायसवाल धर्मशाला में बैठक होगी. जबकि विधायक गोरख पासवान के नेतृत्व में उभांव मार्ग स्थित उनके आवास पर दूसरी बैठक होगी. ज्ञात हो कि दो अक्तूबर को काबीना मंत्री मो0 रिजवी के बिल्थरारोड में प्रथम आगमन पर स्वागत के दौरान हुई घटना में दो गुट आमने- सामने आने  के बाद इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – 500 बाइकों के साथ दो किलोमीटर लंबा जुलूस