नरेंद्र मोदी का बर्थ डे मनाएंगे सांसद भरत सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को बलिया में विविध कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. स्वच्छता अभियान के अलावा मरीजों के बीच फल वितरण, मंदिरों में पूजन एवं हवन तथा भाजपा कार्यालय पर एलसीडी के माध्यम से प्रधानमंत्री का लाइव भाषण सुनाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें – राहत बांटने में भी भेदभाव कर रही है सपा – भरत सिंह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को ऐतिहासिक तरीके से मनाने के लिए सांसद भरत सिंह के आवास पर भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. सांसद भरत सिंह ने इस मौके पर कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के ही नहीं, दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेता बन गए हैं. भारत ही नहीं, पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन करने वाले प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर 17 सितंबर को सुबह 7:00 बजे रेलवे स्टेशन पर सफाई अभियान चलाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें – प्रशासन की लापरवाही से टूटा रिंग बांध – भरत सिंह

9:00 बजे स्थानीय बालेश्वर मंदिर में भगवान शिव का रुद्राभिषेक एवं हवन होगा. दिन में 11:00 बजे निधरिया स्थित बालिका नारी निकेतन एवं दलित बस्ती में फल वितरण किया जाएगा. दोपहर बाद 1:00 बजे भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर एलसीडी के माध्यम से मोदी जी का लाइव भाषण सुनाया जाएगा. सांसद श्री सिंह ने कहा कि ढ़ाई वर्ष के कार्यकाल में मोदी जी ने गांव, गरीब, किसान, महिला एवं युवाओं के लिए कई जन कल्याणकारी योजनाओं का शुभारंभ किया है. इसकी जानकारी दी जाएगी. इस मौके पर पार्टी के सुरजीत सिंह परमार, हेमंत पाठक, अरुण सिंह गामा, धर्मेंद्र सिंह, कमलेश सिंह, हरेराम राय, संजय पांडेय, रिंकू सिंह, बबलू मिश्रा, शैलेश पांडेय, ज्ञान प्रकाश पांडेय, अनिल पांडेय, चंद्रशेखर सिंह आदि मौजूद रहे. बैठक का संचालन भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अरुण सिंह बंटू ने किया.

इसे भी पढ़ें – साल के अंत तक बलिया स्टेशन पर दो स्वचालित सीढ़ियां