सिकंदरपुर में दूसरे दिन भी चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर (बलिया)। सिकंदरपुर पुलिस ने दूसरे दिन गुरुवार की दोपहर बस स्टेशन चौराहे से लेकर चौक तक पटरियों पर किए गए अतिक्रमण को हटवाया. चेतावनी दी कि यदि दोबारा किसी ने अतिक्रमण किया तो उसके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं प्राइवेट वाहन चालकों को भी सचेत किया कि सड़क पर वाहन कदापि न खड़ा करें.

इसे भी पढ़ें – जाम से निजात दिलाने को सिकंदरपुर में भी चला अभियान

दोपहर के समय लाव लश्कर के साथ पहुंची पुलिस ने बसस्टेशन पर स्थित ठेले व खोमचे वालों को हटाना आरंभ किया. इससे फुटपाथ पर लगाए दुकानदारों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बारी-बारी से सभी को एक किनारे करने के साथ चेताया कि दुबारा कोई भी सड़क की पटरियों पर अतिक्रमण नहीं करेगा. वहीं प्राइवेट वाहन चालक भी पुलिस को देख मौके से हटने में ही अपनी भलाई समझे. देखते ही देखते पूरी सड़क साफ हो गई.

इसे भी पढ़ें – बलिया सिटी में नहीं रहेगी जाम की समस्या-डीएम

बसस्टेशन चौराहे से लेकर मुख्य बाजार वाली सड़क पर किनारे ठेले व खोमचे वाले दुकानदारों की वजह से आए दिन जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. वाहनों की लंबी कतार के कारण कड़ी धूप में लोगों को पसीने छूट जाते हैं. वहीं प्राइवेट वाहनों द्वारा चौराहे पर सवारी भरने के चक्कर में आड़े तिरछे वाहन खड़ा कर देने से जाम लग जाता है. इससे सुबह हो या शाम लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

इसे भी पढ़ें – एसपी अब जाम से मुक्ति दिलाएंगे बलिया सिटी को

वैसे अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पुलिस द्वारा वर्षों से की जा रही है. पर नतीजा ढाक के तीन पात वाली कहावत ही चरितार्थ करता रहा है, पर पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने पूरे जिले को अतिक्रमण मुक्त कराने की ठान ली है, जिसके तहत उन्होंन बुधवार की शाम मय फोर्स सिकन्दरपुर आकर स्वयं मोर्चा संभाल लिया. इसी क्रम में दूसरे दिन भी सीओ सिकन्दरपुर, एसओ सिकन्दरपुर एवं चौकी प्रभारी सिकन्दरपुर मय फोर्स अतिक्रमणकारियों पर सख्ती दिखाते हुए उन्हें हटवाए और निर्देश दिए कि यदि नाली पर कोई भी दुकान लगाता है या किनारों पर कोई ठेला लगाता है तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उस पर जुर्माना भी ठोंका जाएगा. सीओ सिकंदरपुर श्यामदेव, एसओ सिकंदरपुर बृजेश शुक्ला व चौकी प्रभारी सुरेश चंद्र मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें – रसड़ा में अब मिलेगी जाम से निजात