बलिया सिटी में नहीं रहेगी जाम की समस्या-डीएम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। शहर में कहीं भी जाम की समस्या न रहे,  इसके लिए जिलाधिकारी गोविंद राजू एनएस और पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी युद्ध स्तर पर प्रयासरत है. मंगलवार को जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने पूरे शहर का चक्रमण कर महत्वपूर्ण स्थानों को देखा. विशेषकर वाहनों के स्टैण्ड को लेकर नगरपालिका व पुलिस विभाग के अधिकारियों से चर्चा की और एक साथ बैठकर स्थान का चयन करने को कहा.

इसे भी पढ़ें – एसपी अब जाम से मुक्ति दिलाएंगे बलिया सिटी को

इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि जल्द ही वाहनों के स्टैण्ड को ऐसी जगह बनाया जाएगा, जिससे जाम की समस्या न हो और यात्रियों को दिक्कत भी न हो. इस बारे में नगरपालिका व पुलिस अधिकारियों को एक साथ बैठकर रणनीति बनाने को कहा. इसी दौरान नगरपालिका चेयरमैन प्रतिनिधि लक्ष्मण गुप्ता ने अधिकारी द्वय को बताया कि शहर के अंदर चलने वाले टेम्पो को नगरपालिका से लाइसेंस लेकर ही चलना होता है, लेकिन ऐसा नहीं होता। सुझाव दिया कि लाइसेंस धारक टेम्पो को ही शहर में चलने दिया जाए. इस अवसर पर सीओ केसी सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट रामगोपाल सिंह साथ रहे.

इसे भी पढ़ें – बारिश में बलिया शहर की सड़कें

बकरीद का त्योहार सकुशल सम्पन्न,  डीएम-एसपी रहे भ्रमणशील

बलिया। जिले में बकरीद का त्यौहार सकुशल सम्पन्न हो गया. जिलाधिकारी गोविन्द राजू एनएस व पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी सहित प्रशासनिक व पुलिस अमला मस्जिदों के आसपास डटा रहा. डीएम व एसपी ने भी बकरीद की सबको बधाई दी. अधिकारी द्वय विशुनीपुर मस्जिद, बड़ी मस्जिद, बहेरी इत्यादि इलाकों का दौरा कर लोगबाग से मिले.

इसे भी पढ़ें – चितबड़ागांव में छह जालसाज हत्थे चढ़े