जागरूक की गईं आरपीएस पब्लिक स्कूल की छात्राएँ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार(बलिया)। थाना क्षेत्र के ग्राम सभा परसिया के आरपीएस पब्लिक स्कूल के प्रांगण में बुधवार की दोपहर छत्राओं एवं महिलाओं के साथ हो रहे छेड़छाड़ व हिंसात्मक घटनाओं को रोकने व बचाव के लिए चलाए जा रहे जागरूकता छेड़खानी के खिलाफ चुप्पी तोड़ो, अब तो बोलो अभियान के तहत सहतवार थानाध्यक्ष शिव मिलन विद्यालय के प्रांगण में छात्र-छात्राओं को अपनी सुरक्षा एवं बचाव के लिए टिप्स बताये.
उन्होंने कहा कि महिलाएं एवं छत्राये मोबाइल व सोशल मीडिया से सावधान रहें, अनजान व्यक्तियों से अपना व्यवहार ना बनाएं, सोशल मीडिया पर अपनी फोटो व अपना परिचय अपलोड ना करें, साथ ही उन्होंने कहा कि छात्रायें अनजान व्यक्तियों से बातचीत नहीं करना चाहिए, और न ही व्यवहार बनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि छात्राओं को सुनसान जगह पर नहीं जाना चाहिए.

इसी क्रम में उन्होंने डायल 100 एवं 1090 के बारे में भी जानकारी दी. कहा कि अगर कोई छात्राएं एवं महिलाएं किसी समस्या में हो तो डायल 100 व 1090 पर कॉल कर सकती हैं. जिससे पुलिस के द्वारा उनकी मदद की जाएगी साथ ही उनकी परिचय गुप्त रखी जाएगी.
इस मौके पर स्कूल के प्रबंधक राम प्रसाद सिंह प्रधानाचार्य ओम प्रकाश यादव अजीत मिश्रा जयप्रकाश सिंह माइकल भारद्वाज आदि लोग मौजूद रहे.