राह पर जल जमाव, जल निकास की कोई व्यवस्था नहीं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार(बलिया)। सहतवार- रेवती मुख्य मार्ग से नगर पंचायत सहतवार में (लक्ष्मी मन्दिर से) जाने वाला मुख्य मार्ग से पानी की निकासी नही होने से गुस्साये दुकानदारों ने रविवार के सुबह रोड पर लगे पानी मे खड़े होकर प्रशासन के खिलाफ नारे लगाये. प्रशासन से जल्द से जल्द पानी की निकासी का प्रबन्ध कराने की माँग की.
उक्त मार्ग के आसपास रहने वालों व दुकानदारों का आरोप है कि कई वर्ष पहले रोड के दोनो तरफ नाली बना दिया गया. लेकिन आज तक पानी कहाँ गिरेगा इसकी व्यवस्था नही की गयी. बरसात के दिनों मे इस रोड पर पानी जमा होने के कारण लोग इधर से गुजरने से लोग कतराने लगते है. जिससे इस रोड पर दुकान से जिविका चलाने वाले दुकानदारो के समक्ष भूखमरी की समस्या खड़ी हो जाती है.
इसके लिए कई बार बलेऊर के प्रधान व जनप्रतिनिधियो का ध्यान आकृष्ट किया गया. लेकिन किसी ने आज तक कोई सुनवायी नही की. जबकि लक्ष्मी मन्दिर से लगभग 100 मी पूरब दिशा मे नाली बनाकर मवेशी हास्पिटल के पास बने नाले से मिला दिया जाता तो पानी की निकासी की समस्या समाप्त हो जाती. धरना प्रदर्शन करने वालों में दीपक कुमार, रामाशंकर प्रसाद, राजकुमार, विनोद कसेरा,छितेश्वर प्रसाद , दीपक आदि अन्य लोग मौजूद थे.