BHU परिसर में बवाल, छात्रों ने फूंकी गाड़ियां

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वाराणसी। काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में शनिवार को एक तेज रफ्तार वाहन ने दो छात्रों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल छात्रों को इलाज के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. एक छात्र की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही छात्र आक्रोशित हो गए. उन्होंने बीएचयू परिसर में खड़ी दो गाड़ियों में आग लगा दी.
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को खदेड़ा. वहीं पुलिस पर छात्रों ने पथराव कर दिया. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. आगजनी और पथराव के बाद परिसर में अफरा तफरी का माहौल है. फिलहाल, एक बार फिर कैंपस में फोर्स तैनात है. सूत्रों के मुताबिक फॉर्च्यूनर गाड़ी किसी बीजेपी नेता की बताई जा रही हैं. सीओ अनिल कुमार ने बताया दोनों स्टूडेंट राकेश और अंजुलता विजुअल आर्ट के छात्र हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की फोर्स को मौके पर बुला लिया गया है. स्थिति नियंत्रण में है. वहीं, छात्र राकेश ने बताया कि कार की स्पीड बहुत तेज थी. ड्राइवर स्टेयरिंग काटते हुए घटना के बाद भागना चाह रहा था. छात्रों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.
Students in BHU set ablaze vehicle, pelt stone after a car with BJP flag hits 2 of them
Students in Varanasi’s Banaras Hindu University pelted stone, set ablaze vehicle after a car, carrying BJP flag hit two students. The students received severe injuries after a car crushed them.