बस स्टेशन चौराहे पर लगा वाटर कूलर महीनों से खराब है, सुन रहे हैं अध्यक्ष जी!

बस स्टेशन चौराहे पर लगा वाटर कूलर महीनों से खराब है, सुन रहे हैं अध्यक्ष जी!

पूरे तामझाम के साथ लगा आरओ वाटर कूलर, बिगड़ा तो कोई बनवाने वाला नहीं, इस भीषण गर्मी में राहगीरों के लिए पानी तक की व्यवस्था नहीं

सिकंदरपुर(बलिया)। नागरिकों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिए नगर पंचायत द्वारा बस स्टेशन चौराहा पर लगाया गया वॉटर कूलर काफी समय से खराब हो कर शोपीस बना हुआ है. भीषण गर्मी पड़ने का बावजूद इस कि कोई सुधि लेने वाला है. इसके चलते चौराहा के दुकानदारों व राहगीरों को स्वच्छ एवं ठंडा पेय जल उपलब्ध नहीं हो पा रहा है. जिससे कि गर्मी से बेहाल और प्यास से परेशान वे अपना गला तर कर सकें.

करीब ढ़ाई वर्ष पूर्व इस कूलर को काफी तामझाम के साथ प्रदेश के तत्कालीन पशुधन मंत्री से उद्घाटन कराया गया. उद्घाटन के बाद कुछ समय तक तो वह अच्छी तरह से पानी दिया. बाद में छः माह के अंदर ही वह अचानक खराब हो पानी देना बंद कर दिया. हालात यूं है कि प्यासे राहगीर अपनी प्यास बुझाने कूलर के पास पहुंच टोटी खोलते ही मायूस हो चले जाते हैं. टोटी से एक बूंद भी पानी नहीं निकलता है. उसमें भी पड़ रही भीषण गर्मी की वजह से दिनभर यात्रियों का आना-जाना बस स्टेशन चौराहे पर लगा रहता है. प्यास से बिलबिलाते यात्री पानी के लिए तरस रहे होते हैं. जिसका फायदा पाउचो में बेचे जाने वाले पानी के विक्रेता उठाते हैं. बस स्टेशन के दुकानदार कृष्णा गुप्त, अंकित कुमार व रोशन गुप्त ने गर्मी को दृष्टिगत रख जनहित में आरओ की खराबी को ठीक कर कर उसे शीघ्र चालू करने की मांग किया है. जिससे कि दुकानदार ,यात्री व राहगीर सभी को उसका लाभ मिल सके.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!