रामानुज के अधूरे कार्यों को पूरा करना ही श्रद्धांजलि – पंकज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा ( बलिया)| क्षेत्र के प्रधानपुर गांव में बखरिया डीह स्थित बांध पर शहीद रामानुज का 33वां शहादत दिवस और शहीद मेला तथा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन बुधवार को किया गया. श्रद्धांजलि सभा में हजारो की संख्या में महिलाएं और पुरुष मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें – भृगु क्षेत्र के लिए गडकरी ने खोला सौगातों का पिटारा

कार्यक्रम की शुरुआत शहीद रामानुज के तैल चित्र पर माल्यापर्ण और पुष्प अर्पित कर किया गया. बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश  महासचिव पंकज सिंह ने कहा कि बलिया वीरों की धरती रही है. देश और समाज के लिए बलिदान देने में बलिया हमेशा ही अग्रणी रहा है. इसी माटी से कई महापुरुष गरीब पारिवार में जन्म लेने के बावजूद गरीबों मजलूमों की लड़ाई लड़ते लड़ते शहीद हो गए. रामानुज की शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता. उनके अधूरे कार्यों को पूरा करना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

इसे भी पढ़ें – पुलिस नहीं, सपाई चला रहे हैं थाने – उमाशंकर सिंह

पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह ने कहा की रामानुज जुल्म के खिलाफ लड़ते लड़ते शहीद हो गए. कार्यक्रम में भोजपुर बिहार की लोक गीत गायिका मीरा यादव और वाराणसी के राहुल यादव ने अपनी गायकी से लोगों को देर शाम तक झुमाया. इस मौके पर भाजपा विधायक उपेन्द्र तिवारी, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, पूर्व विधायक भगवान पाठक,  डॉ. सीता राय, अनूप चौबे, सतीश सिंह, पुरुषोत्तम यादव, राघवेन्द्र कुमार,  कृष्णा पाण्डेय, रविन्द्र यादव, लल्लन यादव, सुनीता श्रीवास्तव, प्रमिला गुप्ता आदि ने अपने विचार व्यक्त किए. अध्यक्षता अंजनी पाण्डेय तथा संचालन संयोजक राधेश्याम यादव प्रधान ने किया.

इसे भी पढ़ें – बलिया वालों के अरमानों को पंख लगाएंगे गडकरी