बैरिया भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने लांघी आदर्श आचार संहिता की लक्ष्मण रेखा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

http://https://youtu.be/e6l1-JvYxd4

बलिया। बैरिया के नारायणगढ़ स्थित राजेश सिंह के दरवाजे पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नुक्कड़ सभा किया. नुक्कड़ सभा में बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मोदीजी का फोटो छपा हुआ 200 कार्यकर्ताओं में टी शर्ट वितरण किया.

http://https://youtu.be/aEzjj8sNOhM

इस दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा बलिया को पूर्व प्रधानमंत्री स्व चन्द्रशेखर जी जैसे महान नेता ने नेतृत्व किया. लेकिन किसी ने गंगा व घाघरा नदी के कटान रोकने का प्रयास नहीं किया. मेरा सौभाग्य है कि दो वर्षों में 135 करोड़ की लागत से बाढ़ कटान रोकने के लिए केवल बोल्डर का काम किया हूँ. वहीं गरीबों में करोड़ो रूपये का समान वितरण किया गया है. अभी आगलगी की घटना हुई. सभी अग्निपीड़ितों को पका हुआ खाना खिलवाया गया,साड़ी, कपड़ा वितरण किया गया है.

उन्होंने पत्रकारों पर भी तंज कसते हुए कहा कि मेरा समाचार प्राथमिकता से प्रकाशित नही किया जाता है ऐसे में अखबार के बल पर विधायक नही बना हूँ. मैं तो लोगों के दिलो में राज करता हूँ. कहा कि आज भी किसी अखबार या चैनल पर मेरा न्यूज न लगे उससे कोई फर्क नही पड़ता है. उक्त मौके पर समाजसेवी राजेश सिंह, रंजीत मौर्य, सुनील सिंह पप्पू, रमाकांत पाण्डेय, विजय बहादुर सिंह, श्रीभगवान निषाद, जयप्रकाश सिंह, अभय शंकर सिंह, सुधांशू तिवारी, द्विग्विजय सिंह, पूर्व प्रधान मून्ना गुप्ता आदि उपस्थित रहे.

टी शर्ट वितरण का मामला जाँच में सही पाया गया

बैरिया के नारायणगढ़ में भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह द्वारा मोदी की फोटो छपी टी शर्ट वितरण के बारे में प्रभारी एसडीएम व आईएएस विपिन कुमार जैन ने बताया कि गंजी वितरण का मामला जाँच में सही पाया गया है. टीम और पर्यवेक्षक भी गए थे. कार्रवाई की जा रही है.