वाराणसी : तीन बेटियों के साथ पिता ने की आत्महत्या

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक ही परिवार के चार लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मरने वालों में 3 लड़कियां शामिल हैं. बताया जा रहा है कर्ज से परेशान होकर एक व्यक्ति ने अपनी बेटियों के साथ खुदकुशी की है. यह मामला लक्सा थाना इलाके का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
जानकारी के मुताबिक, लक्सा थाना इलाके में यह व्यक्ति अपनी तीन बेटियों के साथ रहता था. यह व्यक्ति कर्ज से परेशान था. इसी के चलते उसने पहले अपनी बेटियों को जहर दिया और फिर खुद भी जहर खा लिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने चारों को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां सभी ने दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान पिता दीपक गुप्ता और उसकी बेटियां नाव्या (9 साल), अदिति (7 साल) और रिमा (5 साल) के रूप में हुई है.
इस घटना को लेकर वाराणसी पुलिस ने बताया कि जहर की वजह से चारों की मौत हुई है. साथ ही पुलिस का कहना है कि आत्महत्या का कारण क्या है, ये जांच के बाद ही स्पष्ट होगा. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.
बताया जा रहा है कि जब परिजनों को दीपक गुप्ता के जहर खाने की जानकारी मिली, तो उनको फौरन पहले कबीरचौरा और फिर ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान चारों ने दम तोड़ दिया. परिजनों के मुताबिक मृतक दीपक गुप्ता के ऊपर कर्ज का बोझ था, जिससे वह परेशान रहता था. हालांकि आस-पड़ोस के कुछ लोग आईपीएल में सट्टेबाजी की बात कर रहे हैं.
दीपक गुप्ता की भतीजी साक्षी ने बताया कि बुधवार रात चाचा दीपक की तीन बेटियां नव्या, अदिति और रिया बाहर आंगन में सोई हुई थीं. इस दौरान दीपक गुप्ता आए और उनको उठाकर कमरे में ले गए. इसके बाद वो दादी के कमरे में टीवी देखने लगे. कुछ देर बाद छोटी वाली बेटी रिया आई और दादी से बोली की पापा ने उनको कुछ पीला दिया है. उधर, बीता रात हुई इस सनसनीखेज घटना से पूरा बनारस स्तब्ध है.
यह घटना उस समय सामने आई है, जब देश में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अंतिम चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे. यहां से भारतीय जनता पार्टी के टिकट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार ताल ठोंक रहे है. पिछली बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां से लोकसभा चुनाव जीता था और पहली बार संसद पहुंचे थे.

Varanasi father Deepak gupta commits suicide alongwith three daughters