गरीबो के विकास के लिये कार्य कर रही हैं भाजपा सरकार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सपा, बसपा ने आमलोगो को ठगने के लिये किया हैं गठबंधन

नारायनपुर गांव में भाजपा की जनसभा का आयोजन

बांसडीह(बलिया)। प्रदेश सरकार के वनमंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार गरीबो व सर्व समाज के लोगों के विकास व उत्थान के लिये कार्य कर रही है. वे रविवार को बांसडीह विधानसभा के नारायनपुर गांव मेंं सलेमपुर लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार रवीन्दर कुशवाहा के सर्मथन में आयोजित जनसभा को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे. जनसभा को निषाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने भी सम्बोधित किया.


मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ने सर्व समाज के लोगो के लिये आवास योजना, आयुष्मान योजना, सौभाग्य, उज्जवला योजना आदि अन्य विकास की योजनाओ का सफल संचालन कर गरीबो का विकास किया है. भाजपा सरकार देश से गरीबी को समाप्त करना चाहती है, तथा इस दिशा में कार्य भी कर रही है. पूरे देश में भष्ट्राचार व आंतकवाद पर लगाम लगाकर देश को सशक्त व आत्मनिर्भर बनाया है. मंत्री ने सपा, बसपा के गठबंधन को प्रदेश में अपने निजी स्वार्थ में किया गया गठबंधन बताया. निषाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने पर पूर्वाचल के विकास के लिये एक विशेष पैकेज लागू किया जायेगा. जिससे आमलोगो को रोजी व रोजगार घर पर रहकर ही मिल सके. केन्द्र व प्रदेश की सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत कार्य कर रही हैं. सपा, बसपा पर आरोप लगाते हुये कहा कि इनकी सरकार बनने पर भेदभाव करते हुये कार्य करते हैं. बसपा प्रमुख चार बार प्रदेश की सीएम रहीं, लेकिन गांवो के विकास के लिये कोई कार्य नहीं किया. सपा के अध्यक्ष भी स्वार्थहित में बसपा से गठबंधन किये हैं.
जनसभा को सांसद रवीन्दर कुशवाहा, जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दूबे, भाजपानेत्री केतकी सिंह, बांसडीह भाजपा प्रभारी बृजभान चौहान, चेयरमैन प्रतिनिधी कनक पाण्डेय, गोपाल सिंह, डा. डीके शुक्ला, बब्बन सिंह रघुवंशी, बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि मंटन वर्मा, प्रतुल ओझा, ग्राम प्रधान अरूण सिंह, गुडडू सिंह, कमलेश राम, शारदानन्द साहनी, आत्मा राजभर आदि ने सम्बोधित किया.