पांच साल हमने विकास की नींव तैयार की,मोदी को पीएम बनाएं विकास अपने स्वरूप मे दिखेगा:रामविलास

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। स्थानीय बस स्टैंड मैदान पर बुधवार को भाजपा के एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामबिलास पासवान ने कहा है कि यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है. यह देश के स्मिता की लड़ाई से जुड़ा हुआ है. एक तरफ हिंदुस्तान जिंदाबाद तो दूसरी तरफ पाकिस्तान के पक्षधर लोग मौजूद है. आपको निर्णय करना है कि आप हिंदुस्तान जिंदाबाद चाहते हैं या पाकिस्तान जिंदाबाद. यदि हिंदुस्तान जिंदाबाद चाहते हैं तो यहां से वीरेंद्र सिंह मस्त को जिताकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाइए. आपका वोट सीधे मोदी जी की ही झोली में जाएगा.


उन्होंने कहा कि एक तरफ बाबा साहब अंबेडकर के नाम पर दौलत बटोरने वाली मायावती हैं तो दूसरी तरफ गुंडाराज कायम करने वाली समाजावादी पार्टी. ये दोनों लोग चाहकर भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते. फिर इस देश में महागठबंधन का सरकार बनेगी जो मजबूर सरकार होगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार. आपको निर्णय करना है कि देश को मजबूर सरकार चाहिए कि मजबूत सरकार.

इस भारत में दो भारत है, एक गरीबों का भारत, एक अमीरों का भारत. नख से शिख तक घोटालों में डूबी कांग्रेस का भारत अमीरों के भारत का पक्षपाती है. जबकि हम लोगों ने गरीबों को साथ लेकर चलने का प्रयास किया है. आयुष्मान योजना, उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, किसान सम्मान योजना, घर-घर नि:शुल्क बिजली पहुंचाने सहित सरकार के विभिन्न उपलब्धियों पर प्रकाश डाला. कहा कि पांच साल हम लोगों को विकास का नींव डालने में लग गया. इस बार मोदी जी की सरकार बनाइए. हम वादा करते हैं कि भारत विकसित देशों की श्रेणी में होगा.


चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमो पर सीधे हमला बोलते हुए कहा कि 24 घंटे दौलत से खेलने वाली अपने को दलित की बेटी कहती है. मायावती ने दलितों के मान-सम्मान को बेचा है, उन्हें दलितों से कोई लेना-देना नहीं है. दलितों के लिए केवल नरेंद्र मोदी ने काम किया है और किसी ने नहीं है. उन्होंने आरक्षित वर्ग के लोगों के बाद सामान्य वर्ग के गरीबों को भी 10 प्रतिशत आरक्षण देने का मुद्दा उठाया और कहा कि इससे विरोधियों के पेट में दर्द हो रहा है. मंत्री ने समाजवादी पार्टी को गुंडों की जमात बताते हुए कहा कि याद कीजिए पिछली समाजवादी सरकार का कार्यकाल कितनी गुंडागर्दी हो रही थी. इससे हमें समाज को बचाना है, इसलिए फिर यहां से बीरेंद्र सिंह मस्त को जिताइए ताकि नरेंद्र मोदी दुबारा देश के प्रधानमंत्री बने.


लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त ने रामबिलास पासवान को अपना परम मित्र बताते हुए खराब स्वास्थ्य के बावजूद यहां आने पर धन्यवाद देते हुए जनता जनार्दन का हाथ जोड़कर अभिवादन किया. वहीं उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के आगमन पर भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि बलिया का मान सम्मान व विकास के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ूंगा.
विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुख्य अतिथियों को स्वागत करते हुए कहा कि द्वाबा की क्रांतिकारी धरती की जनता निश्चित रूप से वीरेंद्र सिंह मस्त को जिताएगी, इसमें कहीं कोई शक नहीं है. उन्होंने जनता से भी आग्रह किया कि नरेंद्र मोदी के लिए वीरेंद्र सिंह मस्त को लोक सभा में भेजे.
इस अवसर पर नागेंद्र पांडेय, मणिशंकर पांडेय, सुनील पासवान, विजय बहादुर दुबे, शेषमणि राय, नकुल चौबे, अमिताभ उपाध्याय, मंटन वर्मा, विजय बहादुर सिंह, मंटू बिंद, कामेश्वर तिवारी, रमाशंकर पांडेय, मुक्तेश्वर सिंह, चइत राम, तारकेश्वर गोड़, सुशील पांडेय सहित दर्जनों लोगों ने अपना विचार रखा. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे व संचालन जयप्रकाश साहू ने किया.