बनारस से चुनाव लड़ने की अटकलें, प्रियंका गांधी पहुंचेंगी बलिया

बनारस से चुनाव लड़ने की अटकलें, प्रियंका गांधी पहुंचेंगी बलिया

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद प्रियंका गांधी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. प्रियंका गांधी एक बार फिर पूर्वी उत्तर प्रदेश में तीन दिवसीय गंगा यात्रा करेंगी. इस बार उनकी यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से शुरू होगी और बलिया तक जाएगी.
कांग्रेस के एक नेता ने न्यूज़ एजेंसी से इस बात की पुष्टि की है. पार्टी के नेता ने कहा, “वह इस महीने के अंत में एक मोटर बोट पर सवार होंगी और चंदौली, मऊ और बलिया जिलों तक यात्रा करेंगी.”
इसके एक महीने पहले प्रियंका गांधी ने 17 मार्च से 20 मार्च तक इसी तरह की एक यात्रा प्रयागराज से वाराणसी तक की थी और 140 किलोमीटर की दूरी तय की थी. इस दौरान उन्होंने कुछ इलाकों में रोड के जरिए भी सफर तय किया था. मिर्जापुर में उन्होंने रोड शो भी किया था. इसके बाद वे वाराणसी के लिए रवाना हुईं थीं. वाराणसी पहुंचने के बाद उन्होंने लोगों से मुलाकात की थी, साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित किया था.
प्रियंका गांधी सोमवार को सीकरी जाएंगी और अपनी पार्टी के लिए वोट मांगेंगी. सीकरी के अलावा पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका 23 अप्रैल को बाराबंकी, 24 से 26 अप्रैल तक बुंदेलखंड और उन्नाव और 27 अप्रैल को सीतापुर और धौरहरा का दौरा करेंगी. जब से पार्टी में उन्हें महासचिव की जिम्मेदारी मिली है तबसे वे लगातार जनसभा और यात्राएं कर रही हैं. पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी मिलने के पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रही है.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!